Greater Noida Crime News: ग्रेटर नोएडा की बादलपुर थाना पुलिस ने पीएसी के जवान के घर में घुसकर हमला के आरोप में 2 आरोपी किया गिरफ्तार

Badalpur police station of Greater Noida arrested 2 accused for attacking the PAC jawan's house

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा की बादलपुर थाना पुलिस ने एक पीएसी जवान के घर में घुसकर तोड़फोड़ और मारपीट करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी पीएसी के जवान के परिवार के ही लोग हैं। किसी बात को लेकर विवाद हो गया और उसके बाद इन लोगों ने इसके घर में घुसकर जमकर तोड़फोड़ की। गाली गलौज करते हुए मारपीट की।

आरोपियों के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

बादलपुर थाना प्रभारी ने बताया कि 6 नवंबर को थाना क्षेत्र के कुड़ी खेड़ा गांव के सुशील ने शिकायत दी कि वह पीएसी का जवान है। इस समय मेरठ में तैनात है। उसके परिवार के लोगों ने ही उसके घर में घुसकर तोड़फोड़ की। घर वालों के साथ मारपीट की है। जान से मारने की धमकी दी। पीएसी के जवान की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। मामले में 3 लोगों के खिलाफ शिकायत दी गई। पुलिस ने मंगलवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

बादलपुर थाना पुलिस ने इस मारपीट व घर में घुसकर तोड़फोड़ करने के मामले में पिता-बेटे को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने ललित और राकेश नाम के आरोपियों को बादलपुर कस्बे से गिरफ्तार किया है। जबकि एक आरोपी अभी भी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

बताया जा रहा है कि यह सभी लोग एक ही परिवार के हैं। किसी मामूली बात को लेकर इन लोगों के बीच विवाद हुआ था। इनके बीच हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि यह सभी लोग सुशील के घर में घुस गए और तोड़फोड़ करते हुए जमकर मारपीट कर दी। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Share this story