ग्रेटर नोएडा में कैंटर की टक्कर से बीटेक छात्र की मौत, बुलेट से जा रहे थे दो छात्र, एक की हालत गंभीर

BTech student killed in Greater Noida collision with canter, two students were going through bullet, one in critical condition

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा में एक तेज रफ्तार कैंटर ने बुलेट मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार दो छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को अस्पताल ले जाया गया। जहां पर एक छात्र की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि दूसरा छात्र गंभीर रूप से घायल है और उसका उपचार चल रहा है।

बीटा 2 थाना क्षेत्र में सेक्टर अल्फा वन के गेट नंबर 1 के सामने यूटर्न लेते समय बुलेट सवार 2 छात्रों को पीछे से आ रहे कैंटर ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों छात्र बुरी तरीके से घायल हो गए। लोगों ने उनको पास के ही कैलाश अस्पताल में पहुंचाया, जहां पर इलाज के दौरान विकास (24) नाम के छात्र की मौत हो गई। विकास मूल रूप से बिहार के सारण जिले का रहने वाला था। उसका एक साथी शुभम भी गंभीर रूप से घायल हो गया जोकि गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है।

घायल छात्र दिल्ली का है निवासी

घायल शुभम दिल्ली के छतरपुर का रहने वाला है। ये दोनों छात्र ग्रेटर नोएडा के एक्यूरेट कॉलेज से बीटेक की पढ़ाई कर रहे थे और दोनों ही बीटेक थर्ड ईयर के छात्र थे। पुलिस ने सूचना के बाद कैंटर को कब्जे में ले लिया है और कैंटर चालक को हिरासत में ले लिया। शुभम के पिता के द्वारा बीटा 2 थाने में लिखित में आरोपी कैंटर चालक के खिलाफ शिकायत दी गई। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

इसी कैंटर ने बुलेट में मारी टक्कर।

इसी कैंटर ने बुलेट में मारी टक्कर।

आरोपी कैंटर चालक हिरासत में

बीटा 2 थाना प्रभारी ने बताया कि दोपहर करीब 2:00 बजे यह हादसा हुआ था। हादसे में एक छात्र की मौत हो गई है और एक गंभीर रूप से घायल है। आरोपी चालक हिरासत में ले लिया गया है। कैंटर को भी कब्जे में ले लिया गया है। मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Share this story