Greater Noida News: 4 करोड़ मुआवजे के बंटवारे को लेकर बड़े भाई की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Accused of killing elder brother arrested for distribution of 4 crore compensation

Greater Noida Crime News: मुआवजे के लिए भाई की हत्या करने के आरोपी भाई को ग्रेटर नोएडा की बिसरख पुलिस ने गैलेक्सी वेगा गोल चक्कर से गिरफ्तार किया है। इसके पास से पुलिस ने लोहे की रॉड (गेंदाला) आला कत्ल भी बरामद कर लिया है। आरोपी ने लोहे की रॉड से पीट-पीटकर भाई की हत्या कर दी थी और उसकी पत्नी के साथ भी मारपीट की थी।

बिसरख थाना पुलिस ने अपने बड़े भाई अनिल नागर (50) की हत्या करने वाले छोटे भाई कपिल नागर को गिरफ्तार किया है। आरोपी कपिल नागर ने अपने दूसरे भाई ओमकार के साथ मिलकर अनिल नागर को लोहे की रॉड से पीटकर घायल कर दिया। इसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी थी। वही मृतक की पत्नी के साथ भी मारपीट की थी, जिससे उसके हाथ मे फ्रैक्चर आया है।

Noida News: नोएडा पुलिस ने महिला को ब्लैकमेल करने वाले कथित पत्रकार को किया गिरफ्तार

रॉड से पीटकर की थी हत्या


इन लोगों को कुछ दिन पहले ही 4 करोड़ रुपए का मुआवजा मिला था और उसी के बंटवारे को लेकर इनके बीच में विवाद हुआ था। बिसरख थाना क्षेत्र के रोजा याकूबपुर गांव की में 11 नवंबर को अनिल नागर (50) की उसके छोटे भाई ओमकार नागर और मुख्य आरोपी कपिल नागर ने रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस दौरान बीच-बचाव करने पर अनिल की पत्नी के साथ ही इन लोगों ने मारपीट की और उसे भी रॉड से पीटा।

दोनों आरोपी चल रहे थे फरार


अपने भाई को मौत के घाट उतारने के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज किया और आरोपियों की तलाश में जुट गई। इसमें बिसरख पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी ओमकार नागर को पहले ही जेल भेज दिया। आज गुरुवार को मुख्य आरोपी कपिल नागर को भो पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

एक दिन पहले छोटे भाई की हुई थी गिरफ्तारी


थाना प्रभारी उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि अनिल के पिता के पास 50 बीघा से अधिक जमीन थी। उन्हें दो बार में करीब 4 करोड़ रुपए मुआवजे में मिले थे। इसके बंटवारे को लेकर ही इनके बीच विवाद शुरू हो गया। कुछ दिन पहले ही मुआवजे के एवज में 2200 मीटर प्लॉट भी मिला था। उसको लेकर भी इनके बीच विवाद था। थाना प्रभारी का कहना है कि मुआवजे के बंटवारे को लेकर बड़े भाई की हत्या करने वाले छोटे भाई कपिल नागर को पुलिस ने गैलेक्सी वेगा गोल चक्कर के पास से गिरफ्तार किया है। इससे पहले पुलिस छोटे भाई ओमकार को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

Share this story