Greater Noida Accident: ग्रेटर नोएडा में एक भीषण सड़क हादसा, दादरी बाईपास पर एक स्कूल बस कैंटर से टकराई

A horrific road accident in Greater Noida, collided with a school bus canter on Dadri bypass

Greater Road Accidents : ग्रेटर नोएडा में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है।  दादरी बाईपास पर एक स्कूल बस कैंटर से टकरा गई. हादसे में 2 बच्चे और ड्राइवर घायल हो गए हैं।   ड्राइवर की हालत गंभीर बताई जा रही है | बस के आगे चल रहे कैंटर चालक के अचानक ब्रेक लगा दी, इससे पीछे चल रही बस के चालक का नियंत्रण खो गया और बस पीछे से कैंटर से टकरा गई। बस नॉर्थलैंड स्कूल थी।सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस टीम मौके पर पहुंची और सभी को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया। इस मामले के बाद स्कूली बस में बैठे बच्चों के माता-पिता घबराए हुए हैं।

Noida News: नोएडा विकास प्राधिकरण के पूर्व OSD रविंद्र सिंह यादव पर FIR: विजिलेंस की जांच में भ्रष्टाचार के दोषी मिले


यह पूरा मामला ग्रेटर नोएडा के बादलपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत दादरी बाईपास का है। मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार की सुबह दादरी बाईपास पर एक स्कूली बस में पीछे से एक आयशर कैंटर ने टक्कर मार दी। इस हादसे में चीख-पुकार मच गई। बस में बैठे दो बच्चे घायल हो गए हैं। इसके अलावा स्कूल बस के ड्राइवर को भी गंभीर चोट आई हैं। सभी घायल बच्चों और ड्राइवर को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है। लोगों का कहना है कि इस घटना के बाद मौका-ए-वारदात पर चीख-पुकार मच गई थी।

greater noida bus accident


हादसों पर नियंत्रण के लिए किया जागरूक


उधर, जेवर कस्बे में हो रहे सड़क हादसों को रोकने लिए एआरटीओ के नेतृत्व में खुर्जा रोड पर यातायात जागरूकता शिविर लगा। इसकी अध्यक्षता पूर्व फौजी महेंद्र सिंह ने की। एआरटीओ विपिन चौधरी ने दोपहिया वाहन चलाते वक्त हेलमेट का प्रयोग करने, भारी वाहनों में ओवरलोड न करने, तय गति से सड़क के बायीं ओर चलने, इंडिकेटर का प्रयोग करने आदि की जानकारी दी।

 

 

Share this story