Ghaziabad News: गाजियाबाद पुलिस ने देह व्यापार का किया भंडाफोड़, नौ गिरफ्तार
ghaziabad police busted prostitution trade, nine arrested

Ghaziabad News:  पुलिस ने साहिबाबाद कोतवाली क्षेत्र के शालीमार गार्डन एक्सटेंशन-एक में किराए के फ्लैट में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ किया। मौके से दंपती सहित नौ लोगों को गिरफ्तार किया। उनमें तीन महिलाएं और छह पुरूष शामिल हैं।पुलिस अधीक्षक नगर द्वितीय ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस को शालीमार गार्डन एक्सटेंशन-एक के एक फ्लैट में देह व्यापार होने की सूचना मिली। सूचना पर पुलिस क्षेत्राधिकारी साहिबाबाद स्वतंत्र कुमार सिंह शुक्रवार शाम करीब छह बजे पुलिस टीम के साथ फ्लैट पर छापा मारा। मौके पर तीन महिलाएं और तीन पुरूष आपत्तिजनक स्थिति में मिले।

JEE Advanced Result 2022: इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी बॉम्बे ने जेईई एडवांस्ड 2022 के लिए परिणाम किया घोषित, ऐसे चेक करें स्कोरकार्ड

अवैध धंधे में शामिल तीन अन्य पुरूष भी मौके पर मिले। फ्लैट से आपत्तिजनक वस्तुएं भी मिलीं। पकड़े गए लोगों की पहचान मोहल्ला भानपाड़ा थाना अतरौली जिला अलीगढ़ के शाहरूख, अरशद व शाहरूख, रामनगर शाहदरा दिल्ली के गगन अरोड़ा, शालीमार गार्डन के सारिक व अंकित के रूप में हुई। गिरफ्तार महिलाओं में एक सीमापुरी दिल्ली, एक सुभाष नगर विष्णु गार्डन दिल्ली व एक शालीमार गार्डन की रहने वाली है।

सात हजार रुपये प्रति माह किराए पर लिया था फ्लैट

साहिबाबाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार त्रिपाठी ने बताया कि सारिक और उसकी पत्नी गिरोह चला रही थी। उन्होंने करीब एक माह पहले सात हजार रुपये प्रति माह के हिसाब से फ्लैट किराए पर लिया था। उसी में देह व्यापार करा रहे थे। उसकी पत्नी भी मौके से पकड़ी गई है।
वह और दोनों अन्य महिलाएं देह व्यापार कर रही थीं। गगन, शाहरूख और अरशद ग्राहक थे। अंकित और दूसरा शाहरूख सारिक व उसकी पत्नी को अवैध धंधा चलाने में मदद करते थे। वह ग्राहक ढूंढकर लाते थे। फ्लैट के आसपास घूमकर पुलिस पर नजर रखते थे।

हर चीज का वसूलते थे रुपया

प्रदीप कुमार त्रिपाठी ने बताया कि सारिक ग्राहकों व देह व्यापार करने वाली महिलाओं दोनों से रुपये वसूलता था। कमरे के लिए ग्राहकों से पांच सौ से आठ सौ रुपये लेता था। देह व्यापार करने वाली महिलाओं से 200 रुपये लेता था। महिलाएं ग्राहकों से एक से तीन हजार रुपये तक लेती थीं। वह अंकित व शाहरूख को कमाई में से 20 से 30 प्रतिशत हिस्सा देता था।

Share this story