Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद एलिवेटेड रोड पर जन्मदिन मनाने के दौरान एलिवेटेड रोड पर हुड़दंगई करने वाले दो युवक गिरफ्तार, कार सीज; बाकी आरोपितों की तलाश जारी
While celebrating birthday on Ghaziabad Elevated Road, two youths arrested for rioting on the elevated road, car seized; Search continues for the rest of the accused

गाजियाबाद । साहिबाबाद क्षेत्र के एलिवेटेड रोड पर जन्मदिन मनाने के दौरान एलिवेटेड रोड पर हुड़दंगई करने वाले दो आरोपितों को इंदिरापुरम कोतवाली पुलिस ने दबोच लिया है। उनके खिलाफ बलवा, धमकी सहित नौ गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज करके जेल भेज दिया है। कार सीज कर दी है। अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज जी. ने बताया कि आरोपितों की पहचान प्रेम नगर गौशाला रोड के मुकुल मल्होत्रा और नेहरू नगर नासिरपुर फाटक के मोहित के रूप में हुई। पूछताछ में पता चला कि 13 सितंबर को मुकुल मल्होत्रा का जन्मदिन था।

वह 10-12 युवकों के साथ एलिवेटेड रोड पर जन्मदिन मनाने आया था। इस दौरान उन लोगों ने जमकर हुड़दंगई की थी। पुलिस क्षेत्राधिकारी इंदिरापुरम अभय कुमार मिश्र ने बताया कि युवकों ने सड़क पर कब्जा करके जमकर उत्पात मचाया था। उसका वीडियो वायरल हुआ था। उसमें दिखा था कि 10-12 युवक एलिवेटेड रोड पर पूरी तरह से कब्जा जमाए हैं। उनकी कार, बाइक व स्कूटी सड़क पर खड़ी है।

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS कांड: वीडियो बनाकर बॉयफ्रेंड को भेजती थी आरोपी छात्रा, पुलिस ने लड़के को शिमला से किया अरेस्ट


कार के बोनट पर चार केक रखे थे और एक युवक आतिशबाजी कर रहा था। तेज म्यूजिक बजाकर युवक डांस कर रहे थे। उसके बाद एक युवक ने कार के बोनट पर रखे केकों को काटा और फिर पूरी सड़क को घेरकर केक एक-दूसरे पर फेंकते हैं।उन्होंने बताया कि हुड़दंगई के दौरान युवकों ने राहगीरों को डंडे के बल पर रोका था। राहगीर किसी तरह उन लोगों से बचे थे। गनीमत रही कि उस दौरान कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ।

ghaziabad news

आखिरकार इंदिरापुरम कोतवाली पुलिस ने दबोचा

वीडियो साहिबाबाद कोतवाली क्षेत्र का बताया गया था। उसके बाद पुलिस का सीमा विवाद शुरू हो गया था। साहिबाबाद कोतवाली पुलिस ने इसे इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र का बताया था। इंदिरापुरम कोतवाली पुलिस ने इसे अपने क्षेत्र का नहीं बताया था। बाद में गेंद नंद ग्राम कोतवाली क्षेत्र के पाले में भी डाली गई थी।

इन सबके बीच इंदिरापुरम कोतवाली पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी थी। आखिरकार इंदिरापुरम कोतवाली पुलिस ने रविवार को दोनों आरोपितों को पकड़कर महकमे की साख बचाई। अब अन्य आरोपितों को गिरफ्तार करना पुलिस के लिए चुनौती है।

Share this story