Ghaziabad News: गाजियाबाद में मिलीं ULTC कमांडर की दो गाड़ियां:फ्लैट बंद करके फरार, खुद को कानून से ऊपर मानता है ये संगठन

Two vehicles of ULTC commander found in Ghaziabad: absconding after closing the flat, this organization considers itself above the law

Ghaziabad News: देश विरोधी मानसिकता पैदा करने वाला यूनिवर्सल ला कम्यूनिटी ट्रस्ट (यूएलसीटी) का दिल्ली-एनसीआर कमांडर प्रकाश झा वसुंधरा सेक्टर-तीन में परिवार के साथ रहता था। वह परिवार के साथ गायब है। उसके घर से यूएलसीटी नंबर प्लेट लगीं दो कारें बरामद हुई हैं। इंदिरापुरम कोतवाली पुलिस उन्हें कब्जे में लेकर छानबीन कर रही है। हरियाणा की पुलिस ने भी इंदिरापुरम कोतवाली से संपर्क साधा है।

इंदिरापुरम कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि वसुंधरा सेक्टर-तीन के एक मकान की पार्किंग में यूएलसीटी नंबर प्लेट लगीं दो कारें खड़ी हैं। उन पर यूएलसीटी 1529 नंबर लिखा है। पुलिस मौके पर पहुंची तो सूचना सही निकली। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की। सभी ने कार मालिक के बारे में जानकारी होने से इन्कार किया।

Noida Crime News: नोएडा पुलिस और एसटीएफ ने अन्तर्राज्यी गांजा तस्कर गिरफ्तार, 50 लाख का गांजा किया जब्त, फ्लाइट से जाता था गांजा लेने

कोतवाली पहुंचाई कारें

पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया। उसे इंदिरापुरम कोतवाली ले आई। छानबीन की तो उसका चेसिस व इंजन नंबर मिटाया गया था। इससे उसके मालिक का पता नहीं लग पाया। पुलिस ने परिवहन विभाग से संपर्क किया है। उम्मीद है कि वहां से कुछ जानकारी हासिल हो जाए। फिलहाल दोनों कारों को लावारिस में दाखिल कर दिया है।

कमांडर व परिवार नहीं मिला

पुलिस के अनुसार जिस मकान से यूएलसीटी नंबर की दोनों कारें मिली हैं, उसके तृतीय तल पर दिल्ली के रामेश्वर का फ्लैट है। उसमें प्रकाश झा परिवार के साथ रहता था। वह और उसका परिवार आठ-10 दिन पहले किसी को बिना कुछ बताए कहीं चला गया है। उसके बारे में जानकारी खंगाली जा रही है लेकिन कोई अहम सुराग नहीं मिल रहा है। प्रकाश झा यूएलसीटी का दिल्ली-एनसीआर कमांडर है। हरियाणा पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

हरियाणा में पकड़े गए 10 आरोपित

सोनीपत के मुरथल टोल पर हंगामा करने वाले यूएलसीटी नंबर प्लेट लगी चार कार सवार 10 लोग गिरफ्तार हुए थे। वहां की पुलिस कि पूछताछ में आया था कि यूएलसीटी का दिल्ली-एनसीआर कमांडर प्रशांत झा है। उसने गाजियाबाद में सदस्यों के साथ मुलाकात की थी। सोनीपत की पुलिस ने यहां की पुलिस से संपर्क किया है। दोनों जगहों की पुलिस ने जानकारियां साझा की हैं।

इंदिरापुरम कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक देवपाल सिंह पुंडीर ने बताया कि वसुंधरा से दो लावारिस कार मिली हैं। उन पर यूएलसीटी नंबर प्लेट लगी है। मामले की छानबीन की जा रही है।

Share this story