Ghaziabad News: गाजियाबाद में एनकाउंटर में दो मोबाइल लुटेरे गिरफ्तार:एक बदमाश को पैर में लगी गोली, पहले भी तिहाड़ जेल में रह चुका है बंद

Two mobile robbers arrested in an encounter in Ghaziabad: One miscreant was shot in the leg, has already been lodged in Tihar Jail

Ghaziabad News:  गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके में शुक्रवार रात पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हो गई। इसमें एक बदमाश को पैर में गोली लगी है। कुल दो बदमाश पकड़े गए हैं। खुलासा हुआ है कि ये शातिर लुटेरे हैं जो दिल्ली-NCR में राह चलते लोगों से मोबाइल लूटकर सस्ते दाम पर बेच देते थे।

साहिबाबाद इंस्पेक्टर सचिन मलिक ने बताया, पुलिस टीम करहैड़ा कट पर वाहन चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान ये दोनों शख्स बाइक पर आते दिखाई दिए। पुलिस को इनकी स्थिति संदिग्ध लगी तो रुकने का इशारा किया। दोनों युवकों ने बाइक नहीं रोकी और फायरिंग करते हुए सर्विस रोड की तरफ भागे। पुलिस ने भी पीछा करके जवाबी कार्रवाई में गोली चलाई। इसमें एक बदमाश को पैर में गोली लगी। उसकी पहचान मोहम्मद वारिस निवासी गोकुलपुरी दिल्ली के रूप में हुई। जबकि उसके साथी रोहित उर्फ रोहन निवासी मोरटा गाजियाबाद को भी पकड़ लिया गया।

Noida News: नोएडा पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, लूट के मॉल को बेचने आ रहे थे बदमाश

दोनों आरोपियों से तमंचे-कारतूस के अलावा बाइक व चार मोबाइल मिले हैं। इसमें दो मोबाइल लूटे गए थे। मोहम्मद वारिस पूर्व में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद रह चुका है। दिल्ली पुलिस से उसका आपराधिक इतिहास मांगा गया है। जबकि गाजियाबाद में उस पर 5 मुकदमे दर्ज हैं। इसी तरह रोहित उर्फ रोहन पर भी पांच मुकदमे हैं। इंस्पेक्टर ने बताया कि ये दोनों ही शातिर लुटेरे हैं जो राह चलते लोगों से मोबाइल लूटते थे।

Share this story