Ghaziabad News: गाजियाबाद में 12 थानेदारों के तबादले, बदले:दो नए पुलिस स्टेशनों को भी थानाध्यक्ष मिले

गाजियाबाद में 12 थानेदारों के तबादले, बदले:दो नए पुलिस स्टेशनों को भी थानाध्यक्ष मिले

Ghaziabad News: गाजियाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) मुनीराज जी. ने मंगलवार देर रात कई थानेदारों के तबादले कर दिए। गाजियाबाद में बनने जा रहे दो नए पुलिस स्टेशनों के लिए भी थानाध्यक्ष तैनात कर दिए गए हैं।इंस्पेक्टर सचिन मलिक को सर्विलांस सेल से थाना साहिबाबाद, इंस्पेक्टर प्रदीप त्रिपाठी को साहिबाबाद से नंदग्राम, सब इंस्पेक्टर नीरज तोमर को SSP रीडर से मधुबन बापूधाम, इंस्पेक्टर अनीता चौहान को क्राइम ब्रांच से विजयनगर, योगेंद्र मलिक को विजयनगर से खोड़ा, अवधेश कुमार त्रिपाठी को शिकायत प्रकोष्ठ प्रभारी से मोदीनगर थाने का इंस्पेक्टर बनाया गया है।

Justice DY Chandrachud ने भारत के 50वें चीफ जस्टिस के तौर पर शपथ ली

गाजियाबाद में दो नए पुलिस स्टेशन प्रस्तावित हैं। इसमें क्रॉसिंग रिपब्लिक थाने में इंस्पेक्टर अब्दुर रहमान सिद्दीकि और वेब सिटी में सब इंस्पेक्टर मनोज कुमार को चार्ज दिया गया है। ये दोनों बनकर तैयार हो चुके हैं। बस फर्नीचर आने का इंतजार है। एक हफ्ते में इन्हें चालू कर देने की योजना है।

इनके अलावा राजेश कुमार को क्राइम ब्रांच से निवाड़ी थाना, महेश सिंह राणा को पुलिस लाइन से थाना कोतवाली, अल्ताफ अंसारी को खोड़ा से SSP रीडर, अरुण कुमार मिश्रा को क्राइम ब्रांच स्वाट प्रभारी, अमित कुमार खारी को कोतवाली से क्राइम ब्रांच, रमेश सिंह सिद्धू को नंदग्राम से क्राइम ब्रांच, अरविंद पाठक को IGRS प्रभारी बनाया गया है।

Share this story