17 हजार की पड़ी युवती की ये रील:गाजियाबाद की रोड पर कार खड़ी करके दी फ्लाइंग किस, सॉग चल रहा था 'कभी शरमाएगी, कभी तो आएगी'

This reel of a girl lying for 17 thousand: The flying kiss was given by parking the car on the road of Ghaziabad, the song was going on 'Kabhi Sharmayegi, Kabhi To Aayegi'

गाजियाबाद में फिर से एलिवेटेड रोड की रील्स सामने आई है। एक युवती ने रोड पर गाड़ी खड़ी करवाई और उसके आगे डांस करके रील शूट कराई। वीडियो सामने आने पर गाजियाबाद पुलिस ने कार मालिक का 17 हजार रुपए का चालान काट दिया है, वहीं उसके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया गया है।

वीडियो में लाल रंग की स्विफ्ट कार एलिवेटेड रोड पर खड़ी है। इस कार के आगे एक युवती रोड पर खड़ी है। वो 'कभी शरमाएगी, कभी घबराएगी, कभी तो आएगी' गाने पर रील्स बना रही है। युवती के डांस के स्टेप्स पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स भी सोशल मीडिया पर किए।

जल्द गाड़ी भी सीज करेगी पुलिस

लड़की का ये वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है।

लड़की का ये वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है।

गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस ने वीडियो वायरल होते ही इसका संज्ञान लिया। पुलिस ने ट्वीट करके बताया है कि गाड़ी मालिक का 17 हजार रुपए का चालान काटा गया है। ये गाड़ी महेंद्र सिंह के नाम पर है जो हरवंश नगर के रहने वाले हैं। ट्वीट में पुलिस ने ये भी बताया है कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। माना जा रहा है कि जल्द पुलिस इस गाड़ी को सीज भी कर सकती है।

अब आपको ऐसे और मामले पढ़वाते हैं...

दो दिन पहले बियर पीने पर हुई गिरफ्तारी

अभी दो दिन पहले ही दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर बुलेट सवार लड़के का वीडियो सामने आया था। इसमें वो बुलेट चलाते वक्त एक हाथ से बियर पी रहा था। पुलिस ने इस मामले में 31 हजार रुपए का चालान काटते हुए आरोपी अर्जुन को गिरफ्तार किया है और बुलेट भी सीज की है।

युवती की तरह रील बनाने वाले दो दोस्त हुए थे गिरफ्तार

एक हफ्ते पहले भी गाजियाबाद के एलिवेटेड रोड पर रील्स शूट कराने की वीडियो सामने आई थी। इसमें एक बलेनो कार रोड पर खड़ी थी और युवती की तरह दो लड़के कार के आगे खड़े होकर रील्स बना रहे थे। इस मामले में न केवल दोनों लड़कों की गिरफ्तारी हुई, बल्कि बलेनो कार भी सीज हुई थी।

एलिवेटेड रोड की पार्टियों पर पुलिस एक्शन

  • 17 सितंबर 2022 को एलिवेटेड रोड पर बर्थडे पार्टी। एक-दूसरे पर केक फेंका, गमले तोड़े। 2 लड़के पकड़े गए।
  • 20 सितंबर की रात एलिवेटेड रोड पर बर्थडे पार्टी का जश्न मनाने वाले पांच लड़के गिरफ्तार हुए।
  • 21 सितंबर की रात एलिवेटेड रोड पर हुड़दंग की तैयारी कर रहे 13 लड़कों को पुलिस ने अभियान चलाकर पकड़ा।
  • 25 सितंबर की रात में कार खड़ी करके केक काटकर हुड़दंग मचाने पर 4 युवक गिरफ्तार हुए।
  • 27 सितंबर की रात बर्थडे पार्टी के नाम पर हुड़दंग मचा रहे 21 लड़कों को पुलिस ने गिरफ्तार किया।
  • 10 दिसंबर को तीन युवक-युवतियों ने कार रोककर केक काटा और डांस किया। पुलिस ने तीनों अरेस्ट किए।
  • 28 दिसंबर को कार के बोनट पर बैठकर हुक्का पीने वाला नदीम नामक शख्स गिरफ्तार हुआ।
  • 20 जनवरी 2023 को एलिवेटेड रोड पर रील्स शूट करने वाले दो युवक पकड़े गए।

Share this story