Ghaziabad News: गाजियाबाद में तांत्रिक ने 10 माह युवती से किया रेप:वीडियो बनाया, परिवार की हत्या करने की देता था धमकी; मुकदमा दर्ज

Tantrik raped a girl for 10 months in Ghaziabad: made a video, used to threaten to kill the family; file a case

Ghaziabad News: मोदीनगर में 19 वर्षीय छात्रा के साथ एक तांत्रिक दस महीने तक दुष्कर्म करता रहा। बीमारी ठीक करने के नाम पर ता‌ं‌त्रिक ने उसके साथ रेप किया। इतना ही नहीं, किसी को बताने पर तांत्रिक ने परिवार की हत्या करने की धमकी भी दी। तांत्रिक पर अश्लील वीडियो बनाने का भी आरोप है।

यह मामला मंगलवार को सामने आया। पीड़िता का कहना है कि वह पिछले 10 से 15 दिनों से न्याय के लिए थाने के चक्कर काट रही है, लेकिन सुनवाई नहीं हो रही। इसके बाद एसएसपी से शिकायत की। शाम में एसएसपी के आदेश पर स्थानीय थाने में आरोपी तांत्रिक पर मुकदमा दर्ज हुआ है।

कमर दर्द से पीड़ित लड़की के इलाज का झांसा दिया


मामला मोदीनगर की एक कॉलोनी का है। पीड़ित पिता ने बताया, "19 साल की बेटी स्नातक की छात्रा है। उसे कई दिनों से कमर दर्द की शिकायत थी। वह कमर दर्द से परेशान रहती थी। कई चिकित्सकों से उपचार कराया, लेकिन उसे कोई आराम नहीं लगा। फिर हमने सोचा कि दवा से नहीं तो तंत्र-मंत्र से ही एक बार कोशिश कर ली जाती है। इसी बीच साल भर पहले हमारी मुलाकात एक तांत्रिक से हुई। उसने बीमारी ठीक करने का झांसा दिया, फिर बेटी को अपने पास बुलाने लगा।"

वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल कर रहा था तांत्रिक


पीड़िता ने बताया, "इसी साल जनवरी महीने में पहली बार तांत्रिक बृजेश कुमार के पास गई थी। उसने मुझे नशीला पदार्थ खिलाकर मेरे साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो भी बनाई। बाद में वह वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। फिर पिछले 10 महीनों से ब्लैकमेल कर मेरे साथ हर बार दुष्कर्म कर रहा है। उसने धमकी दी कि परिजनों से शिकायत की तो पूरे परिवार की हत्या कर देगा।"

कई दिनों से थाने के चक्कर लगा रही पीड़िता


पीड़ित पिता का कहना है कि पिछले कुछ दिनों से बेटी गुमसुम रह रही थी। उससे कई बार पूछा गया, लेकिन कुछ नहीं बता रही थी। फिर जोर जबरदस्ती करने पर उसने पूरी बात बताई। इसके बाद हम थाने पहुंचे, लेकिन सुनवाई नहीं हुई। 10-15 दिनों से थाने के चक्कर काट रहे हैं। सुनवाई नहीं होने पर एसएसपी मुनिराज से शिकायत की।

आरोपी को पकड़ने के लिए तीन टीमें गठित


थाना प्रभारी अवधेश त्रिपाठी ने बताया कि एसएसपी मुनिराज के आदेश पर मंगलवार रात को कथित तां‌त्रिक बृजेश कुमार के खिलाफ दुष्कर्म की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। छात्रा का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज कराए जाएंगे। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की तीन टीमों को लगाया गया है।

Share this story