Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद के नंदग्राम में घर में खून से लथपथ महिला का शव मिलने से सनसनी, मौके पर पहुंची पुलिस
Sensation after finding the dead body of a woman covered in blood in the house in Nandgram, Ghaziabad, police reached the spot

Ghaziabad Crime News: । गाजियाबाद के नंदग्राम में शनिवार सुबह महिला का शव उसके घर में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। महिला का शव कमरे में जमीन पर खून से लथपथ पड़ा था। सिर में गहरी चोट लगी है।‌ सिर पर भारी वस्तु से वार कर हत्या करने की आशंका जताई जा रही है।

पड़ोसी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।‌ एसएचओ नंदग्राम रमेश सिंह सिद्धू ने बताया कि महिला की पहचान आशा देवी (35 वर्ष) के रुप में की गई है। वह इस घर में अकेली रहती थी।

कानपुर गंगा बैराज रोड पर लग्जरी कार में लगी आग, ठहर गए कदम और थम गई यातायात की चाल

श्वान दस्ता व फारेंसिंक टीम पहुंची

महिला आशा देवी के पति का नाम ओम प्रकाश बताया जा रहा है। वह बुलंदशहर के छतरी स्थित सिद्धगढ़ी गांव की रहने वाली थी। नंदग्राम के आश्रम रोड पर गली नंबर-6 में तीन मंजिला मकान के पहले मंजिले पर किराए के कमरे में पिछले आठ माह से अकेली रह रही थी। शनिवार सुबह भूतल पर रहने वाले मुकेश में सबमर्सिबल पंप चलाया और आशा को पानी भरने के लिए आवाज लगाई। कई बार पुकारने के बाद भी जवाब नहीं मिलने पर उन्होंने कमरे का गेट खोला तो दंग रह गए। अंदर कमरे में आशा का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था।

पड़ोयिसों से ताल्लुक नहीं रखती थी महिला

इसके बाद पुलिस को सुचना दी गई। पड़ोसियों ने बताया कि महिला किसी से बातचीत नहीं करती थी। वह घरेलू सहायिका के रूप में काम करती थी। घटना के संबंध में एसपी सिटी प्रथम निपुण अग्रवाल ने बताया कि ने बताया कि थाना नंदग्राम क्षेत्रान्तर्गत आज सुबह एक मकान मे एक महिला का शव होने की सूचना प्राप्त हुई थी। स्थानीय पुलिस मौके पर है। फील्ड युनिट एवं डॉग स्कवाड द्वारा साक्ष्य संकलन किया जा रहा है। अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है । 

Share this story