गाजियाबाद में पालतू रॉटविलर डॉग ने ट्यूटर पर किया हमला, 20 मीटर घसीटा:मांस नोंचने तक कुत्ते ने नहीं छोड़ा, पैर की हुई सर्जरी
Pet Rottweiler dog attacked tutor in Ghaziabad, dragged 20 meters

Ghaziabad News: NCR में कुत्ते लगातार हिंसक हो रहे हैं। अब गाजियाबाद जिले में पालतू रॉटविलर डॉग ने ट्यूटर पर हमला बोल दिया। डॉग ने उनका एक पैर जबड़े से कैच कर लिया और उन्हें करीबबिना पट्टे के घुमा रहे थे डॉग
कविनगर थाना क्षेत्र में आदित्य वर्ल्ड सिटी है।

यहां लग्जूरिया स्टेट में हेमंत मेहरा रहते हैं, जो पेशे से ट्यूटर हैं। हेमंत के मुताबिक, शाम 6 बजे वह अपने पालतू डॉग को सोसाइटी गेट के बाहर घुमा रहे थे। उसी वक्त रेजिडेंट्स विकास त्यागी के बेटा-बेटी अपने रॉटविलर डॉग को बिना पट्टे के घुमा रहे थे। हेमंत का कहना है कि उनके बार-बार टोकने पर भी विकास के बच्चों ने अपने डॉग को काबू में नहीं किया और इसी लापरवाही के चलते आक्रामक हुए रॉटविलर ने हेमंत व उनके डॉग पर हमला बोल दिया।

हेमंत ने मुंह पर घूंसे मारे, तब पैर छोड़ा


हेमंत मेहरा ने बताया, कुत्ते ने एक पैर को जबड़े में जकड़ लिया और खींचता चला गया। इस वजह से वे सड़क पर गिर गए और घिसटते चले गए। सड़क से गुजर रहे बाइक सवार दो युवकों और चौकीदार ने हिम्मत दिखाते हुए हेमंत को छुड़ाने की पूरी कोशिश की, लेकिन प्रयास असफल रहे। इसके बाद हेमंत ने कुत्ते के मुंह पर कई घूंसे मारे, इसके बाद ही उसने उन्हें छोड़ा। हालांकि तब तक रॉटविलर अपना काम कर चुका था और पैर का काफी मांस निकालकर ले जा चुका था।

यूपी : आगरा में पति होटल में शादीशुदा प्रेमिका संग मना रहा था रंगरलियां, पत्नी ने पकड़ा तो दोनों का किया ऐसा हाल

 20 मीटर तक घसीटा। ट्यूटर ने डॉग के मुंह पर घूंसे मारे, तब जाकर उन्हें छोड़ा। इस हमले के बाद ट्यूटर को पैर की सर्जरी करानी पड़ी है। कविनगर थाना पुलिस ने इस मामले में कुत्ता मालिक के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है।


टांके लगाने की नहीं थी स्थिति, हुई सर्जरी


हेमंत के पैर से खून बह रहा था और वह दर्द से तड़प रहे थे। इसके चलते वे घटनास्थल पर ही बेहोश हो गए। शोर शराबे पर सोसाइटी के अन्य लोग इकट्ठा हो गए। घायल हेमंत को अस्पताल ले गए। वहां उन्हें कई सारे इंजेक्शन लगाए गए। पैर में टांके लगाने की स्थिति नहीं थी। इस वजह से पैर की सर्जरी करनी पड़ी है। फिलहाल हेमंत घर पर बेड रेस्ट कर रहे हैं।

कुत्ता मालिक बोला- जिंदा हो, मरे तो नहीं
ट्यूटर हेमंत मेहरा ने बताया कि इस घटना के बाद रॉटविलर मालिक विकास त्यागी से आपत्ति जताई तो उनका कहना था कि जिंदा हो, मरे तो नहीं। हेमंत ने इस मामले में विकास त्यागी के खिलाफ थाना कविनगर में शिकायत की है। इंस्पेक्टर अमित कुमार ने बताया कि कुत्ता मलिक विकास त्यागी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Share this story