मोदीनगर: राहगीर की सूझबूझ से बच्चे का अपहरण होने से बचा:मोदीनगर में वैन में छात्र को खींच रहे थे बदमाश, युवक मारने लगा पत्थर, सभी भागे
मोदीनगर: राहगीर की सूझबूझ से बच्चे का अपहरण होने से बचा:मोदीनगर में वैन में छात्र को खींच रहे थे बदमाश, युवक मारने लगा पत्थर, सभी भागे

मोदीनगर के मुरादनगर थाना क्षेत्र में एक युवक की सूझबूझ के कारण कक्षा पांच के छात्र का अपहरण होने से बच गया। वैन सवार बदमाश जैसे ही छात्र को जबरदस्ती कार में बैठाने लगे तो इसी बीच राह चलते एक युवक ने पत्थर बरसा दिए। जिस कारण अपहरणकर्ता भाग गए। घटना दिल्ली-मेरठ मार्ग पर राधेश्याम विहार कॉलोनी के सामने की है। पीड़ित परिवार ने थाने में तहरीर दी है।

छुट्‌टी के बाद साइकिल से घर जा रहा था बच्चा

नगर की कार्मल नगर निवासी सचिन कुमार बुलन्दहशर के गुलावटी स्थित जूनियर हाईस्कूल और उनकी पत्नी बुलन्दशहर के प्राथमिक विद्यालय में तैनात हैं। उनका पुत्र मनन दिल्ली-मेरठ मार्ग स्थित कृष्णा विद्या निकेतन पब्लिक स्कूल में कक्षा पांच में पढ़ता है। बुधवार दोपहर 1:30 बजे के आसपास छुट्टी के बाद मनन साइकिल से स्कूल से घर जा रहा था। जब वह दिल्ली-मेरठ मार्ग पर राधेश्याम विहार कॉलोनी के सामने पहुंचा तो पीछे से आ रहे वैन सवार युवकों ने छात्र को जबरदस्ती कार में बैठाने का प्रयास किया।

फिरौती के लिए मेरे बेटे का हो रहा था अपहरण

बदमाश छात्र को वैन में खीच ही रहे थे, इसी बीच वहां से गुजर रहे एक युवक ने छात्र का अपहरण कर रहे युवकों पर पत्थर बरसा दिए। जिस कारण आरोपी घबराकर छात्र को छोड़कर फरार हो गए। यह घटना दिल्ली-मेरठ मार्ग पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सचिन कुमार का कहना है कि मेरे पुत्र का फिरौती के लिए ही अपहरण करने का प्रयास किया गया था। पीड़ित ने इस संबंध में थाने में तहरीर दी है। थानाप्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज चेक की गई है। वैन को ट्रेस किया जा रहा है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Share this story