गाजियाबाद में वकील का एक घंटे हाईवोल्टेज ड्रामा:घर में की ताबड़तोड़ फायरिंग, मां को गोली लगी; फिर किया खुदकुशी का प्रयास

गाजियाबाद में वकील का एक घंटे हाईवोल्टेज ड्रामा:घर में की ताबड़तोड़ फायरिंग, मां को गोली लगी; फिर किया खुदकुशी का प्रयास

गाजियाबाद में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। सोमवार को पारिवारिक कलह के चलते एक वकील ने एक घंटे तक हंगामा किया। गुस्से में उसने अपनी लाइसेंसी पिस्टल निकाली। इसके बाद 8 से 9 राउंड फायरिंग की।

इस दौरान गोली उसकी मां को लग गई। जिसके बाद उसने खुद की कनपटी पर पिस्टल रखकर मारने का प्रयास किया। फायरिंग की आवाज पर पुलिस पहुंची। वकील को अरेस्ट कर लिया। घटना कविनगर इलाके की है।

पूरा घटनाक्रम कविनगर थाना क्षेत्र में चिरंजीव विहार का है। अमित डागर पेशे से अधिवक्ता है। घर में किसी बात को लेकर पिछले कुछ दिनों से विवाद चल रहा है। रविवार देर शाम अमित डागर ने पहले लड़ाई की।

फिर घर में रखे सामान को इधर-उधर फेंकना शुरू कर दिया। मां ने विरोध किया तो लाइसेंसी पिस्टल से फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान मां की हथेली में एक गोली लग गई और वो लहूलुहान हो गईं।

इस वारदात के बाद अधिवक्ता फर्स्ट फ्लोर पर चला गया और खुद को कमरे में बंद कर लिया। अधिवक्ता ने कभी कनपटी पर लगाकर तो कभी फायरिंग करके खुद को गोली मार लेने की चेतावनी दी। इसे देख परिजनों के हाथ-पांव फूल गए।

उन्होंने तुरंत यूपी-112 पर सूचना दी। इसके बाद कविनगर एसीपी और थाने की फोर्स मौके पर पहुंची। पुलिस ने जैसे-तैसे अधिवक्ता को बंद कमरे से बाहर निकलवाया और फिर उसको हिरासत में ले लिया।

अधिवक्ता की घायल मां को अस्पताल भेजा गया है। आरोपी के पिता ने ही अमित डागर के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी की रिवॉल्वर के लाइसेंस को निरस्त करने की रिपोर्ट भेजी जा रही है।

Share this story