Ghaziabad News: गाजियाबाद में डीजे बजाने के विवाद में महिला ने साथियों संग सिर और सीने में मारी 5 गोलियां, पथराव भी किया;बर्थडे पार्टी में गया था युवक

In a dispute over DJ playing in Ghaziabad, the woman shot 5 bullets in the head and chest along with her colleagues, also pelted stones; The young man had gone to the birthday party

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में डीजे बजाने के विवाद में एक महिला ने अपने साथियों के साथ मिलकर मोहल्ले के ही होटल संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक, मौके पर दस राउंड फायरिंग की गई। जिसमें से होटल संचालक को 5 गोलियां लगी हैं। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मौके से आरोपी फरार हैं।

बताया जा रहा है कि आरोपी महिला ने डीजे बंद न होने के बाद पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने बर्थडे ब्वॉय को पकड़ लिया। अपने दोस्त को छुड़ाने के लिए दीपक ने महिला को फोन कर निवेदन किया। महिला ने उसे अपने घर के सामने बुलाया। जहां पहले महिला के साथियों ने उस पर पत्थर चलाए और फिर उस ताबड़तोड़ गोलियां चला दी।

घर में होटल का संचालन करता था दीपक


नगर की इंद्रापुरी कॉलोनी निवासी दीपक पासी (32) अपनी पत्नी प्रीति व एक पुत्र के साथ रहता था। वह अपने घर पर ही एक होटल संचालन करता था। रविवार रात को कॉलोनी के ही दीपू का जन्मदिन था। दीपक को उसने अपने घर पर जन्मदिन पार्टी में शामिल होने के लिए बुलाया था।

रात 1 बजे डीजे पर डांस कर रहे थे दोस्त


पार्टी में शामिल दीपक के दोस्त लक्ष्य ने बताया, "रात में हम सब मस्ती कर रहे थे। रात 12 बजे केट काटा गया। करीब एक बजे के आसपास डीजे पर हम लोग डांस कर रहे थे। तभी पड़ोस में रहने वाली महिला मोनिका आई और डीजे बंद करने को कहा। उसे डीजे की तेज आवाज पसंद नहीं आ रही थी। इस बात को लेकर दीपक की मोनिका से कहासुनी हो गई।"

कहासुनी के बाद दोनों पक्षों से हुआ पथराव


"इसके बाद मोनिका के साथ वाले भी आ गए। मामला इतना बढ़ गया कि हाथापाई होने लगी। कम से कम 30 मिनट तक दोनों ओर से पत्थर भी चल रहे थे। इसी बीच पुलिस आई, फिर हम लोग वहां से चले गए। लेकिन बर्थडे ब्वॉय दीपू पकड़ा गया। दीपक ने मोनिका को फोन किया कि दीपू को छुड़वा दो। मोनिका ने कहा कि ठीक है, लेकिन इसके लिए घर के पास आओ।"

घर बुलाकर मोनिका ने करवाई हत्या


दोस्त ने बताया, "जैसे ही घर के सामने गए तो मोनिका ने घर के ऊपर से ईंट फेंकना शुरू कर दिया। तभी कुछ लोग बाहर आए और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। कम से कम 6 लोग थे, लेकिन अंधेरे में किसी का चेहरा नहीं दिख रहा था। इतनी गोली मारी कि दीपक की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद सभी दोस्त वहां से भाग निकले।"

पांच गोली मारकर की दीपक की हत्या


सूचना पर मौके पर पुलिस भी पहुंची। घटनास्थल का मुआयना कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी अवधेश त्रिपाठी ने बताया कि दीपक को दो गोली सिर में, दो सीने में और एक पीठ में लगी है शरीर से ज्यादा खून निकलने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। कॉलोनी में भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई है।

मोनिका व अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज


सीओ मोदीनगर सुनील कुमार सिंह ने कहा कि मृतक के भाई राजू पासी ने मोनिका के खिलाफ तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर मोनिका व अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। फिलहाल लोगों से पूछताछ की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

Share this story