Ghaziabad News: गाजियाबाद के मसूरी इलाके में दो छात्रों के गुटों में मारपीट, कैमरे में कैद हुई लड़कों को कुचलने की वारदात
In Mussoorie area of ​​Ghaziabad, two students clashed in groups, the incident of crushing the boys caught on camera

Ghaziabad News: गाजियाबाद में एक प्राइवेट कॉलेज के बाहर स्टूडेंट्स और कुछ बाहरी लोगों के बीच जमकर मारपीट हुई. इससे जुड़ा एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक गाड़ी ने दो युवकों को टक्कर मार (Car collides with two youths in Ghaziabad) दी. इसमें युवक टक्कर लगने के बाद गाड़ी की बोनट पर गिर जाता है.जानकारी के मुताबिक, वर्चस्व की लड़ाई को लेकर स्टूडेंट्स और बाहरी लोग आपस में भिड़ गए (Fight for supremacy among college students) थे. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया है. वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण का सुनपुरा में अतिक्रमण पर चला बुलडोजर, 70 करोड़ की जमीन को कराया गया कब्जामुक्त

 

मामला गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के डासना में प्राइवेट कॉलेज के बाहर का बताया जा रहा है. जहां पर कुछ लड़के यूनिफार्म में नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह कॉलेज यूनिफॉर्म में कॉलेज के ही लड़के हैं. हालांकि इस बात की पुष्टि अभी तक नहीं हुई है. इनके बीच कुछ बाहरी लड़के भी नजर आ रहे हैं. सभी लोग आपस में लड़ रहे हैं और एक दूसरे से हाथापाई कर रहे हैं. इस दौरान एक गाड़ी तेज रफ्तार से आती है और वहां मौजूद दो लड़कों को तेजी से टक्कर मारती है.

गाड़ी की टक्कर से दोनों लड़के उसके बोनट पर गिरते हुए जमीन पर गिर जाते हैं. इस दौरान गाड़ी का अगला शीशा भी टूट जाता है. गाड़ी तुरंत बैक की जाती है और इस दौरान गाड़ी की टक्कर से गिरे हुए लड़के उठते हैं और उनके साथ पीछे से आकर एक लड़का फिर से मारपीट शुरू कर देता है. टक्कर इतनी जबरदस्त नजर आ रही है कि उसे देखकर किसी का भी दिल दहल सकता है. बताया जा रहा है कि इसमें कई लड़के घायल हुए हैं. इस दौरान जैसे ही पुलिस आती है तो लड़कों के बीच अफरा-तफरी मच जाती है.



मारपीट और गाड़ी की टक्कर का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. शुरुआती जानकारी में पता चला है कि यह झगड़ा स्टूडेंट्स के बीच का था, जिसमें कुछ बाहरी लड़कों को भी बुला लिया गया था. हालांकि पुलिस अभी जांच कर रही है कि झगड़े का असली कारण क्या था, लेकिन जिस तरह से मारपीट और गाड़ी की टक्कर वाला खूनी झगड़ा देखने को मिल रहा है, उससे साफ है कि किस तरह से कॉलेज के लड़कों ने कोहराम मचाया.
 

Share this story