गाजियाबाद में छात्र गुटों में चले लाठी-डंडे और बेल्ट:बाइक की साइड लगने पर हुआ था विवाद, सड़क पर मची अफरा-तफरी

In Ghaziabad, student groups walked with sticks and belts: there was a dispute on the side of the bike, there was chaos on the road

गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके में स्कूल की छुट्टी के बाद दो छात्र गुटों में जमकर मारपीट हुई। लाठी-डंडे चले और छात्रों ने एक-दूसरे पर बेल्ट बरसाईं। एक छात्र से बाइक की साइड लगने के बाद ये विवाद शुरू हुआ था। पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए छात्रों की पहचान शुरू कर दी है।

ACP पूनम मिश्रा ने बताया, 'अर्थला मेट्रो स्टेशन के बाहर सरकारी स्कूल के छात्रों के बीच मारपीट की एक वीडियो वायरल हो रही है। साहिबाबाद पुलिस ने इस संबंध में मौके पर जाकर जांच-पड़ताल की है। वीडियो फुटेज के आधार पर कुछ लोगों की पहचान की गई है। इस मामले में अग्रिम आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।'

एक-दूसरे को दौड़ा-दौड़ाकर सड़क पर पीटा


मारपीट करने वाले बच्चे साहिबाबाद थाना क्षेत्र के अर्थला स्थित कैलाशवती सरकारी स्कूल के थे। मंगलवार दोपहर इस स्कूल की छुट्टी करीब तीन बजे हुई। इसके बाद छात्र-छात्रा समूह में घर लौट रहे थे। इस दौरान बाइक एक छात्र से टकरा गई। इसी से विवाद शुरू हुआ और नौबत मारपीट तक आ गई। बस फिर क्या, छात्रों के दो समूह भिड़ गए। खूब लाठी-डंडे और बेल्ट चलीं। एक-दूसरे को दौड़ा-दौड़ाकर सड़क पर पीटा गया। छात्रों का मामला होने की वजह से अन्य किसी ने बीच-बचाव की कोशिश नहीं की।


कुछ लोगों ने बताया कि छात्राओं से छेड़छाड़ हुई थी, जिसे लेकर दो छात्र गुटों में मारपीट हुई है। हालांकि पुलिस का कहना है कि छेड़छाड़ जैसा कोई मामला नहीं है। स्थानीय लोगों ने बताया कि इस स्कूल के छात्र आए दिन इस तरह मारपीट करते रहते हैं। इससे स्कूल का माहौल बिगड़ रहा है।

Share this story