Ghaziabad News: गाजियाबाद का फार्म हाउस बना डांस बार, जमकर परोसी गई शराब; मालिक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज, वीडियो वायरल

Ghaziabad's farm house became a dance bar, liquor was served fiercely; Report filed against owner, video viral

Ghaziabad News: गाजियाबाद के इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र के गंगा सागर कृषि वाटिका फार्म हाउस, कनावनी में पार्टी के दौरान जमकर शराब परोसी गई। डांसरों ने अश्लील नृत्य किया। इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर व्यापक रूप से प्रसारित हुआ तो पुलिस की नींद टूटी। आनन-फानन फार्म हाउस मालिक सुभाष यादव के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की।

पार्टी में दिख रहे दो दर्जन युवक


शुक्रवार रात में इंटरनेट मीडिया पर दो वीडियो प्रसारित हुए। दोनों वीडियो गंगा सागर कृषि वाटिका फार्म हाउस, कनावनी का बताया गया। दावा किया गया कि वीडियो बृहस्पतिवार रात की है। वीडियो में दिख रहा है कि करीब दो दर्जन युवक फार्म हाउस में पार्टी कर रहे हैं। शराब परोसी जा रही है। युवा हुक्का गुड़गुड़ा रहे हैं। डांसर अश्लील नृत्य कर रही हैं। वीडियो पुलिस के उच्चाधिकारियों तक पहुंचा। इससे महकमे में हड़कंप मच गया।इंदिरापुरम कोतवाली पुलिस रात में ही फार्म हाउस पहुंच गई। वहां के कर्मचारियों से पूछताछ की। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। 

Bipasha Basu और Karan Singh Grover के घर आई लक्ष्मी, बिपाशा ने दिया बेटी को जन्म, करण सिंह ग्रोवर की खुशी का ठिकाना नहीं

आबकारी विभाग को भी करनी चाहिए जांच


वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि पार्टी में शराब परोसी गई है। फार्म संचालक ने शराब पिलाने का आबकारी विभाग से लाइसेंस लिया था या नहीं इसकी जांच होनी चाहिए। यदि बिना लाइसेंस के शराब परोसी गई तो आबकारी विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की होनी चाहिए।



हुई थी रेव पार्टी


कौशांबी थाने से चंद कदम की दूरी पर एंजल मेगा माल के द बंग बंग बार एंड कैफे में गत वर्ष क्रिसमस पर रात तीन बजे तक जश्न की आड़ में रेव पार्टी हुई थी। नाइट क‌र्फ्यू के दौरान हुई इस पार्टी में दिल्ली-एनसीआर के युवक और युवतियां शामिल हुए थे। कोरोना प्रोटोकाल की धज्जियां उड़ाई गई थीं। स्थानीय पुलिस ने इस ओर रूख नहीं किया था। इससे पुलिस पूरी तरह से कठघरे में खड़ी हुई थी।


 

Share this story