Ghaziabad: पत्नी ने कहा छोड़ दूंगी, तो पति ने उठाया ये खौफनाक कदम, दुनिया ही छुड़वा दी

Ghaziabad: Wife said I will leave, then husband took this dreadful step, got rid of the world

Ghaziabad Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पत्नी के छोड़े देने की बात कहने पर पति ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जांच में सामने आया है कि पत्नी का किसी से अफेयर था। इसको लेकर घर में विवाद होता था।

पत्नी और बच्चों के साथ रहता है आरोपी

जानकारी के मुताबिक घटना गाजियाबाद के विजय नगर इलाके की है। पुलिस ने बताया कि यूपी के फर्रुखाबाद का रहने वाला किशन कुमार टाइल फिटर का काम करता है। वह अपनी पत्नी सीमा (28) और तीन बच्चों के साथ सेक्टर-9 में किराए के मकान में रहता था। कुछ स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि किशन ने पहले अपनी पत्नी को पीटा और फिर उसके सिर पर हथौड़ा मार दिया।

महिला को दो अस्पतालों में भर्ती कराया, नहीं बची

गाजियाबाद की एसीपी -1 अंशु जैन ने बताया कि पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची। महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से सीमा की हालत को देखते हुए उसे दिल्ली के जीटीबी अस्पताल रेफर किया गया। यहां उसने आखिरकार दम तोड़ दिया। सीमा के भाई कुंवर पाल की शिकायत पर किशन कुमार के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

महिला की सहकर्मी से थी नजदीकी

एसीपी ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए दो टीमों को लगाया गया था। घटना के बाद फरार हुए आरोपी को कुछ ही देर में पकड़ लिया गया। बताया गया है कि किशन कुमार को कुछ दिन पहले अपनी पत्नी के किसी और से अवैध संबंध के बारे में पता चल गया था। सीमा नोएडा में एक निजी कंपनी में क्लर्क का काम करती थी।

रविवार को दोनों में हुआ था झगड़ा

इसी बात को लेकर रविवार रात पति-पत्नी में झगड़ा हुआ था। सामने आया है कि सीमा ने अपने पति को छोड़ने का फैसला कर लिया था। वह बच्चों को लेकर नोएडा में अपने सहकर्मी के घर रहने के लिए जा रही थी। बता दें कि पिछले शुक्रवार को ही गाजियाबाद की खोड़ा कॉलोनी में एक शख्स ने अवैध संबंधों के चलते पत्नी के प्रेमी को मार डाला था।

Share this story