Ghaziabad News: जूस पिलाकर पत्नी संग बुजुर्ग का अश्लील वीडियो बनाया, होश में आने पर देने पड़े 45 लाख रुपये
Ghaziabad News: Made obscene video of elderly man with wife after drinking juice, had to pay Rs 45 lakh after regaining consciousness

गाजियाबाद। दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र के एक गांव के बुजुर्ग व्यक्ति को घर बुलाकर आरोपित जूस में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद आरोपित ने अपनी पत्नी के साथ बुजुर्ग का अश्लील वीडियो बनाया।

इसके बाद आरोपित ने उसे वायरल करने की धमकी देते हुए बैंक अधिकारियों की मिलीभगत से बुजुर्ग व्यक्ति की बैंक में 50 लाख रुपये की एफडी से फर्जी दस्तावेज तैयार कर लोन व पैसा ट्रांसफर कर 45 लाख रुपये हड़प लिए।

Bulandshahar News: मुठभेड़ में बावरिया गैंग के बदमाश को लगी गोली, 50 हजार का था इनाम; सिपाही भी घायल

बुजुर्ग को मिला था मुआवजा


पीड़ित जब डिप्रेशन में रहने लगे तो स्वजन ने कारण पूछा तो उन्होंने आपबीती बताई। मामले में पीड़ित ने आरोपित, उसकी पत्नी, पिता और बैंक मैनेजर समेत अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। एक गांव के रहने वाले युवक का कहना है कि उनके पिता को हाल में ही भूमि का मुआवजा मिला था।

शातिर आरोपित को थी बुजुर्ग के पास लाखों रुपये होने की जानकारी


उन्होंने बैंक में 50 लाख रुपये की एफडी कर दी थी। इसकी जानकारी आरोपित को भी थी। उनका कहना है कि उनके पिता को गांव का ही रहने वाला एक व्यक्ति अपने घर बुलाकर ले जाता था। एक दिन मौका पाकर जूस पिलाया फिर पत्नी के साथ अश्लील और आपत्तिजनक वीडियो बना लिया।


आरोपित ने नया खाता खुलवाकर लगाया चूना


आरोपित ने यह वीडियो दिखाकर बदनाम करने की धमकी देकर डराना शुरू कर दिया। आरोपित ने स्टांप पेपर पर उनसे जबरन हस्ताक्षर करा लिए और बैंक जाकर एफडी की मूल प्रति खोई हुई बताकर अधिकारियों की मिलीभगत से दूसरी कापी ले ली। आरोपित ने उनके पिता का नया खाता भी खुलवाया।

शातिराना अंदाज में ट्रांसफर करवा लिया पैसा


आरोप है कि आरोपित ने बैंक अधिकारियों की मिलीभगत से डुप्लीकेट एफडी व चेक के माध्यम से एफडी पर 30.95 लाख रुपये का लोन लिया और अपने खाते में ट्रांसफर करा लिया। बाद में आरोपित ने एफडी में से शेष बची रकम 14.05 लाख रुपये भी निकाल लिए।

जांच जारी, जल्द होगी कार्रवाई


आरोप है कि उन्हें जब पिता ने आपबीती बताई और उन्होंने आरोपित के घर जाकर विरोध किया तो उसने वीडियो का हवाला देते हुए उसे वायरल करने की धमकी दी। मामले में पीड़ित ने एसएसपी से शिकायत की। एसएसपी के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। मधुबन बापूधाम थाना प्रभारी मुनेश कुमार सिंह का कहना है कि मामले में तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।


 

Share this story