गाजियाबाद : BJP विधायक की मां के कानों से कुंडल लूटने वाले बदमाशों का एनकाउंटर, एक के पैर में लगी गोली, 3 गिरफ्तार
Ghaziabad: Encounter of miscreants who robbed the coil from the ears of BJP MLA's mother, one shot in the leg, 3 arrested

UP News: गाजियाबाद पुलिस और बदमाशों के बीच तड़के लोनी इलाके में जबरदस्त मुठभेड़ हुई. इस दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगी जबकि उसके 2 साथी जंगल से गिरफ्तार किए गए. इन बदमाशों का एक साथ ही अभी फरार बताया जा रहा है. पुलिस उसकी तलाश में कॉम्बिंग कर रही है. बताया जा रहा है कि इन बदमाशों ने कई लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दिया.  


जानकारी के मुताबिक, चेकिंग के दौरान पुलिस को बाइक पर सवार 4 युवक आते दिखे. रोकने पर इन्होंने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी और जंगल की तरफ भागने लगे. पुलिस की जवाबी फायरिंग में वसीम नाम के बदमाश के पैर में गोली लगी और उसके दो साथियों को जंगल में भागने के दौरान गिरफ्तार कर लिए गए. इस दौरान उनका चौथा साथी फरार होने में कामयाब रहा. जिसे पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है. पूछताछ के दौरान आरोपियों ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए. 

लखनऊ की IAS डा. रोशन जैकब बनीं मिसाल, घुटनों तक पानी में लिया जलभराव का जायजा, Watch Video

दो दिन पहले ही इन बदमाशों ने विजयनगर थाना इलाके के प्रतापविहार में बुलंदशहर सदर के भाजपा विधायक प्रदीप चौधरी की 80 वर्षीय मां संतोष देवी के कुंडल लूट लिए थे. बुजुर्ग महिला अपने घर से सुबह के समय मॉर्निंग वॉक पर निकली थीं. बाइकर्स गैंग के बदमाशों ने तमंचा तानकर कुंडलों पर झपट्टा मारा. झपट्टे में कान से कुंडल नहीं निकले तो बदमाशों ने कटर से दोनों कानों में कट लगाकर कुंडल निकाल लिए, जिससे महिला के कानों से खून निकलने लगा था.  

पुलिस ने बदमाशों से लूटे गए कुंडल भी बारामद किए. साथ ही इनके पास से लूटी हुई अंगूठी, 315 बोर के तमंचे, 12 बोर के कारतूस भी बरामद किए हैं. गिरफ्तार आरोपियों का नाम वसीम, प्रमोद और सुहेल हैं. इससे पूछताछ की जा रही है और यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि ये लोग कौन-कौन सी वारदात में शामिल रहे थे.  
 

Share this story