Ghaziabad Dog Attack: गाजियाबाद में कुत्तों का आतंक, सोसायटी में दो लोगों को नोंच डाला

Ghaziabad Dog Attack: गाजियाबाद में कुत्तों का आतंक, सोसायटी में दो लोगों को नोंच डाला

Ghaziabad News: गाजियाबाद (Ghaziabad)  की क्रासिंग रिपब्लिक (Crossing Republic)  स्थित पंचशील वेलिंग्टन सोसायटी (Panchsheel Wellington Society) में मंगलवार को चार आवारा कुत्तों ने महिला व बच्चे पर हमला किया। बच्चे को गंभीरावस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद सोसायटी के लोगों ने आवारा कुत्तों को खाना डालने वाले रेजिडेंट्स के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया।

शोर सुनकर बचाने दौड़े लोग 


लोगों का कहना है कि इन सभी लोगों के खिलाफ नामजद शिकायत देंगे। पंचशील सोसायटी में कृति पांडेय परिवार के साथ रहती हैं। उनके पति चमन पांडेय आइटी कंपनी में कार्यरत हैं। मंगलवार सुबह कृति पांडेय सोसायटी के बेसमेंट में पहुंची। तभी चार कुत्तों ने उन पर हमला कर दिया। उनके चेहरे, नाक व हाथ पर काटा। शोर सुनकर अन्य लोग पहुंचे और उन्हें कुत्तों से बचाया।

बच्चे को निजी अस्पताल में कराया गया भर्ती


वहीं रात करीब आठ बजे आइटी कंपनी में कार्यरत अभिषेक का तीन वर्षीय बेटा अर्थव ग्राउंड फ्लोर पर खेल रहा था। मां नेहा उसके साथ मौजूद थी। वह मां का हाथ छुड़ाकर खेलते हुए अचानक बेसमेंट में पहुंच गया। वहां मौजूद चार आवारा कुत्तों ने बच्चे पर हमला करते हुए कमर व चेहरे पर काट लिया। मां नेहा ने अन्य रेजिडेंट्स की मदद से उसे कुत्तों से किसी तरह बचाया। बच्चे को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहां उसकी हालत सामान्य बनी हुई है।

Noida News: नोएडा में सिरफिरे आशिक तीसरी मंजिल से युवती को दिया धक्का, शव लेकर भागा, जानिए पूरा मामला

सोसायटी में कुत्तों को खाना खिलाने पर लगे प्रतिबंध


मंगलवार रात अनिल शर्मा, आरके राठी समेत काफी संख्या में रेजिडेंट्स सोसायटी में एकत्र हो गए। उन्होंने सोसायटी में कुत्तों को खाना खिलाने वालों के खिलाफ जबरदस्त नारेबाजी की। लोगों ने कहा कि कुछ रेजिडेंट्स बेसमेंट में कुत्तों को खाना खिलाते हैं। इसी कारण बेसमेंट में कुत्तों एकत्र रहते हैं। उन्हीं के कारण उपरोक्त घटनाएं हुई हैं। सोसायटी में कुत्तों को खाना खिलाने पर पूरी तरह प्रतिबंध होना चाहिए।

Share this story