Ghaziabad News: गाजियाबाद में डॉग्स को लेकर विवाद में दिव्यांग को पीटा, डॉग मालिक पर हुई FIR

Divyang beaten up in dispute over dogs in Ghaziabad, FIR lodged against dog owner

गाजियाबाद में डॉग्स को लेकर विवाद बढ़ते ही जा रहे हैं। वसुंधरा इलाके में डॉग को गंदगी करने से रोकने पर कुछ युवकों ने एक दिव्यांग व्यक्ति की बुरी तरह पिटाई की। उसको सड़क पर घसीटकर पीटा। घायल व्यक्ति निजी हॉस्पिटल की ICU में भर्ती है। इस मामले में पुलिस ने डॉग मालिक के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

वसुंधरा सेक्टर-2 की घटना, सड़क पर गिरने के बाद भी सब पीटते रहे


वसुंधरा सेक्टर-2 निवासी मोहित कुमार ने बताया कि केतन सबरवाल नामक व्यक्ति रेलवे ट्रैक के पास गली में अपना डॉग घुमा रहे थे। इस गली में मोहित का घर है। मोहित ने घर के सामने डॉग को गंदगी कराने से मना किया। आरोप है कि इसी बात पर केतन सबरवाल समेत कई लोग इकट्ठा हो गए और मोहित की पिटाई शुरू कर दी। दिव्यांग मोहित सड़क पर गिर पड़े। इतने पर भी आरोपी उन्हें लात-घूसों से पीटते रहे।


जान से मारने की धमकी दी


मोहित ने बताया कि आरोपियों ने उनके सिर पर वार किया। इससे उन्हें गंभीर चोटें आईं। इसके बाद कई लोगों ने वहां आकर उन्हें बचाया। आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दी है। मोहित की शिकायत पर थाना इंदिरापुरम पुलिस ने केतन सबरवाल के खिलाफ IPC सेक्शन-323, 504, 506 में केस दर्ज कर लिया है। उधर, घायल मोहित का इलाज एक निजी हॉस्पिटल में चल रहा है।

Share this story