Ghaziabad News: गाजियाबाद में अलग-अलग जगह मिले दो युवकों के शव:एक गंगनहर पटरी पर पड़ा मिला तो दूसरा रेलवे ट्रैक पर, पुलिस कर रही जांच
Dead bodies of two youths found at different places in Ghaziabad: One was found lying on the Gangnahar track and the other on the railway track, the police is investigating

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद जिले के मुरादनगर थाना क्षेत्र में युवक का शव पड़ा मिला। ग्रामीणों ने देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की निरीक्षण किया। मौजूद लोगों से बात करके जानकारी जुटाई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

थानाध्यक्ष सतीश कुमार ने बताया कि सोमवार की दोपहर तीन बजे रेलवे लाइन के पास गंगनहर पटरी पर युवक का शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। मौके पर पुलिस टीम ने जाकर जांच की है। मृतक की उम्र लगभग 25 वर्ष है। उसकी शिनाख्त कराने के प्रयास किए जा रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। पोस्टमार्टम और जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेन से कटकर युवक की मौत

एक अन्य घटना में मोदीनगर ​​​​​​​थाना क्षेत्र में ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस युवक की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है।घटना थाना क्षेत्र के रोरी गांव के पास बने रेलवे फाटक के पास की है। थानाध्यक्ष योगेंद्र सिंह ने बताया कि सोमवार सुबह दस बजे के आसपास सूचना मिली कि गांव रोरी रेलवे फाटक से मोहिउद्दीपुर की ओर 100 मीटर दूरी पर ट्रैक पर एक युवक का शव पड़ा है।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की उम्र 25 साल के आसपास है। अभी तक उसकी शिनाख्त नहीं हुई है। शिनाख्त कराने के प्रयास किए जा रहे हैं।


 

Share this story