गाजियाबाद के मोदीनगर में कार और ट्रक की आमने-सामने टक्कर: पांच लोग घायल, सभी अस्पताल में भर्ती, हादसे के बाद लगा जाम, पुलिस ने खुलवाया
Car and truck collided in Modinagar, Ghaziabad: Five people injured, all hospitalized, jammed after the accident, police opened

मोदीनगर में सोमवार सुबह कार और ईंट से भरे ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं कार सवार युवकों समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद पुलिस ने वाहनों को सड़क से हटाकर यातायात शुरू कराया।

गाजियाबाद निवासी अंकित कुमार अपने साथी शुभम के साथ कार से गंगनहर पटरी मार्ग से मुजफ्फरनगर की ओर जा रहे थे। जब वह गंगनहर पटरी पर गांव सौंदा पुल से आगे और गांव पैंगा से पहले पहुंचे तो सामने से ईटों से भरे ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। टक्कर से कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। ट्रक का एक्सल टूटकर गड्डे में गिर गया। हादसे के बाद गंगनहर की पटरी पर जाम लग गया। वाहनों की लम्बी लाइन लग गई।

modinagar car accident

निवाड़ी पुलिस ने किसी तरह कार से युवकों को बाहर निकालकर स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। इस हादसे में कार सवार दो युवक और ट्रक चालक घायल हुए हैं। पुलिस ने सड़क से वाहनों को हटाकर यातायात सुचारू कराया। थाना प्रभारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। ट्रक को कब्जे में लेकर चालक की तलाश की जा रही है। वहीं दिल्ली-मेरठ मार्ग पर गांव सीकरी कला के पास कार ने ओवरटेक करने के चक्कर में बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार राजू, महेश और राजेश निवासी मेरठ घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Share this story