BJP नेता ने गार्ड को पीटा, VIDEO:3 युवकों के साथ जबरदस्ती सोसाइटी के फ्लैट में जाना चाहते थे; मालिक बोला- मैंने किसी को नहीं बुलाया

BJP leader beat up the guard, VIDEO: Wanted to forcefully go to the society flat with 3 youths; The owner said - I did not call anyone

गाजियाबाद। गाजियाबाद के नंदग्राम थाना क्षेत्र में बीजेपी नेता द्वारा एक गार्ड की पिटाई कर देने का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि बीजेपी नेता आशु पंडित ने अपने दो साथियों संग मिलकर गार्ड की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई का पूरा वाकया राजनगर एक्सटेंशन अजनारा इंटीग्रिटी सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। 


गार्ड ने बताया कि उन्होंने इन लोगों से बस इतना ही पूछा था कि साहब कौन से फ्लैट में जाना है, बस इसी बात पर गुस्से में बीजेपी नेता अंशु पंडित ने मेरी जमकर पिटाई कर दी। नन्दग्राम एसीपी आलोक दुबे ने बताया कि मारपीट करने वाले तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है। वहीं पीड़ित गार्ड अंकित शर्मा ने बताया कि 21 जनवरी की शाम करीब सात बजे तीन लोग आए और उन्होंने बताया कि वो सी ब्लॉक के फ्लैट नंबर-702 में जाना चाहते हैं।


इस पर मैंने फ्लैट मालिक को फोन कर जानकारी ली, लेकिन उन्होंने कहा कि मैंने किसी को नहीं बुलाया है। इसके बाद आशु पंडित फ्लैट नंबर 902 बताने लगे और बिना अनुमति के ही जाने लगे। इस पर जब मैंने इन्हें जाने से रोका तो तीनों ने मिलकर मेरी पिटाई कर दी। गार्ड अंकित ने पूरे विवाद की जानकारी आरडब्लूए को दी तो इसकी शिकायत पुलिस में की गई। इस पर नंदग्राम पुलिस ने आशु पंडित व दो अज्ञात के खिलाफ थानाआईपीसी सेक्शन-323, 504 और 506 में केस दर्ज कर लिया है।

Share this story