गाजियाबाद में BJP नेता संयम कोहली को पद से हटाया:रेस्टोरेंट में बार खुलवाकर रशियन लड़कियों से करवाता था डांस, BJP ने लिया एक्शन

BJP leader Sanyam Kohli removed from the post in Ghaziabad: He used to make Russian girls dance by opening bar in restaurant, BJP took action

Ghaziabad News; गाजियाबाद में रेस्टोरेंट के अंदर बार चलाने और उसमें रशियन गर्ल का डांस करवाने वाले संयम कोहली को BJP युवा मोर्चा महानगर कोषाध्यक्ष पद से हटा दिया गया है। महानगर अध्यक्ष सचिन डेढ़ा ने मीडिया रिपोर्ट का संज्ञान लेते हुए ये कार्रवाई की है। इस कार्रवाई की रिपोर्ट BJYM के प्रदेश अध्यक्ष को भी भेजी गई है।

कई ब्रांड्स की मिली थी शराब
पुलिस ने बताया कि कविनगर थाना क्षेत्र स्थित RDC राजनगर में द फूड वर्कशॉप में चौथे और पांचवें फ्लोर पर ताशा रेस्टोरेंट है। इसके अंदर अवैध तरीके से बार का संचालन हो रहा था। इस सूचना पर पुलिस और आबकारी टीम ने सोमवार को छापामार कार्रवाई की। रेस्टोरेंट में बार के संचालन का कोई लाइसेंस नहीं मिला। मौके पर कई विदेशी लड़कियां डांस कर रही थीं। पुलिस ने यहां से अंग्रेजी शराब की कई बोतलें बरामद की हैं।

संयम कोहली के रेस्टोरेंट में रशियन लड़कियां डांस करते हुए मिली थीं।

संयम कोहली के रेस्टोरेंट में रशियन लड़कियां डांस करते हुए मिली थीं।

बार संचालित करने के लिए नहीं लिया लाइसेंस
कविनगर एसीपी ने बताया कि धारा-144 का उल्लंघन करके डांस प्रोग्राम आयोजित किया गया था। बार का भी कोई लाइसेंस मौके पर नहीं मिला है। इस मामले में संयम कोहली के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई है, जो इस बार का संचालक है। संयम कोहली के बारे में पता चला है कि वो बीजेपी युवा मोर्चा का महानगर कोषाध्यक्ष है। सांसद एवं केंद्रीय राज्यमंत्री वीके सिंह, स्वतंत्रदेव सिंह समेत कई बीजेपी नेताओं के साथ भी संयम कोहली के फोटो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं।

रेस्टोरेंट की आड़ में चल रहे बार से कई ब्रांड की शराब बरामद हुई थी।

रेस्टोरेंट की आड़ में चल रहे बार से कई ब्रांड की शराब बरामद हुई थी।

Share this story