Ghaziabad में ऑडी ने 2 को कुचला,गार्ड के सीने पर चढ़ाई कार, स्कूटी सवार को मारी टक्कर

Audi crushed 2 in Ghaziabad, car ran over guard's chest, hit scooty rider

गाजियाबाद के वसुंधरा इलाके में हिट एंड रन का मामला सामने आया है। यहां युवक ने सोसाइटी का बैरियर तोड़ते हुए ऑडी कार सिक्योरिटी गार्ड पर चढ़ा दी। एक स्कूटी सवार को भी टक्कर मारी। वह थोड़ी दूर जाकर गिरा। बताया जा रहा है कि रिश्तेदारों में विवाद के बाद कार सवार युवकों पर हमला हो गया। बचने के लिए युवक ने कार दौड़ा दी।

बैरियर पर गार्ड ने रोका तो बैरियर तोड़ते हुए उस पर कार चढ़ा दी। हादसे से पहले और बाद दोनों के वीडियो सामने आए हैं। पहले वीडियो में कुछ लोग कार का शीशा तोड़ते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरा वीडियो भागने और गार्ड पर गाड़ी चढ़ाने का है। फिलहाल, पुलिस ने कार सवारों की शिकायत पर हमले का केस दर्ज कर लिया है। वहीं सुरक्षाकर्मी ने भी हादसे की FIR दर्ज कराई है।

ससुराल और मायके पक्ष में हुआ था विवाद


ये हादसा इंदिरापुरम थाना क्षेत्र स्थित वसुंधरा सेक्टर-10 में 8 जनवरी की शाम 5 बजे का है। जानकारी के मुताबिक, यहां रहने वाले अक्षय कुमार का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा है। इसी विवाद में बातचीत करने के लिए महिला के मायके पक्ष के लोग ऑडी कार लेकर वसुंधरा आए थे। इस दौरान दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। पहला वीडियो जो सामने आया है, उसके अनुसार, अक्षय पक्ष के लोग ऑडी पर डंडे बरसा रहे हैं। इसमें गाड़ी के शीशे टूट गए हैं। उनसे बचने के लिए ड्राइवर ने गाड़ी दौड़ाई।


हिट एंड रन में कई लोग बाल-बाल बचे


दूसरे वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग सड़क पर खड़े हैं। इसमें गार्ड को कुचलकर ऑडी कार आगे बढ़ गई है। हैरत की बात ये रही कि दो टायर गार्ड के ऊपर चढ़ने के बावजूद वो अगले ही पल उठकर खड़ा भी हो गया। इस हादसे में रोड पर खड़े कई लोग बाल-बाल बच गए। गार्ड के पैर की हड्डी टूटी है। कार सवार लोगों के नाम धीरज सोनी, कुशाग्र सोनी, ओमप्रकाश और दीपिका बताए जा रहे हैं। इसमें कुशाग्र, अक्षय का साला है।


महिला बोली- ससुरालवालों ने किया हमला


ऑडी कार पर हमले के मामले में इंदू सागर ने अपने पति अक्षय कुमार, सास मुकेश रानी, ससुर रतन लाल समेत अजय कुमार, सुमन देवी, सार्थक और अंदाज के खिलाफ मारपीट और दहेज एक्ट का केस थाना इंदिरापुरम में दर्ज कराया है। इंदू सागर के मुताबिक, पांच साल पहले उनकी शादी अक्षय कुमार से हुई थी।

आरोप है कि शादी के बाद से अक्षय और उसके परिवारवाले दहेज मांग रहे थे। इसके लिए कई बार इंदू से मारपीट की गई। इंदू का कहना है कि उसके पति के कई महिलाओं से संबंध हैं। 8 जनवरी को मायकेवाले उन्हें लेने के लिए ससुराल में आए थे। यहां ससुराल वालों ने उन पर हमला बोल दिया। गाड़ी के शीशे तोड़ दिए। वो सभी जैसे-तैसे जान बचाकर निकले।

दोनों तरफ से दर्ज हुए मुकदमे


पुलिस ने बताया कि कार सवारों ने 8 जनवरी को ही अक्षय पक्ष के लोगों पर मारपीट करने और गाड़ी तोड़ने का मुकदमा इंदिरापुरम थाने में दर्ज कराया था। 9 जनवरी को सिक्योरिटी गार्ड ने कार सवारों के खिलाफ बैरियर तोड़ने और गाड़ी चढ़ाने की शिकायत दी। इस पर भी मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि अगर किसी और शख्स की तरफ से भी कोई शिकायत आती है तो एक और मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा। ऑडी कार पर नंबर प्लेट राजस्थान की है।

Share this story