Dog Attack in Ghaziabad: गाजियाबाद में आवारा कुत्तों का आतंक: रामप्रस्थ ग्रीन सोसाइटी में 11 साल की बच्ची पर कुत्तों के झुंड का हमला, घटना CCTV में कैद

Stray dog ​​terror in Ghaziabad: 11-year-old girl attacked by pack of dogs in Ramprastha Green Society, incident captured in CCTV

Ghaziabad News: गाजियाबाद में आवारा कुत्तों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा. लगातार बच्चों और लोगों को कुत्तों के हमलों का सामना करना पड़ रहा है. हाल फिलहाल में कई घटनाएं सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं. लेकिन कुत्तों के बढ़ते आतंक पर लगाम नहीं लग पा रही है. ताजा मामला गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके का है, जहां रामप्रस्थ ग्रीन सोसाइटी(Ramprastha Green Society)  के गेट पर 11 साल की बच्ची को काट(Dog Attack)  लिया. 

दरअसल, इंदिरापुरम थाना इलाके में वैशाली सेक्टर-7 स्थित रामप्रस्थ सोसाइटी के मेन गेट से दूसरे गेट की तरफ निकलते हुए भव्या गुप्ता नाम की 11 वर्षीय बच्ची पर 3 स्ट्रीट डॉग ने हमला कर दिया. गेट के बाहर मौजूद कुत्ते बच्ची पर झपट पड़े. 

किसी तरह कुत्तों से बचते हुए बच्ची सोसाइटी के गेट की तरफ वापस लौटी और अंदर घुस गई , जहां गेट पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड ने कुत्तों को भगाकर बच्ची को बचाया. हालांकि, तब तक एक कुत्ते ने बच्ची के पैर पर अपने दांत गड़ा दिए. 


घायल बच्ची को तत्काल डॉक्टर के पास ले जाया गया और उसे एंटी रेबीज इंजेक्शन भी लगाया गया. घटना सोसायटी के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सोसायटी के गेट के बाहर कुत्ते काफी हिंसक तरीके से बच्ची के पीछे भागते हुए और उसे काटते हुए नजर आ रहे हैं.घटना से जुड़ा सीसीटीवी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यहां लोग ऐसी घटनाओं से डरे हुए हैं और इन आवारा कुत्तों के काटे जाने की घटनाओं पर रोक लगाना चाहते हैं.
 

Share this story