Shradhha Murder Case: कई महिला मित्रों के संपर्क मे था आफताब, जांच में सामने आया ये बड़ा राज

Shradha Murder Case: Aftab was in contact with many female friends, this big secret came out in the investigation

श्रद्धा मर्डर केस में पुलिस की जांच जारी है। दिल्ली पुलिस गुरुवार को आफताब को साकेत कोर्ट में पेश करेगी। पुलिस कोर्ट से उसकी और हिरासत मांगेगी। पुलिस सूत्रों के अनुसार श्रद्धा वाकर हत्याकांड की जांच कर रही दिल्ली पुलिस की टीम कोर्ट में करीब एक हफ्ते की रिमांड देने की अपील कर सकती है। वहीं पुलिस आफताब का नार्को टेस्ट भी कराना चाहती है। जांच में पता चला है कि आफताब कई डेटिंग ऐप्स पर एक्टिव था और महिला मित्रों के संपर्क में था।

 कई महिला मित्रों के संपर्क में था आफताब


पुलिस को आफताब के कई और महिला मित्रों के बारे में जानकारी मिली है। श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब ने अपना पुराना मोबाइल फोन ऑनलाइन कंपनी ओएलएक्स पर बेचा था। दिल्ली पुलिस को ये पक्का शक है कि आफताब श्रद्धा को मारने के बाद कई और महिलाओं के संपर्क में था। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को आफताब की श्रद्धा के आलावा कई महिला मित्रों की जानकारी मिली है। इतना ही नही जांच में सामने आया है की वो पिछले कुछ समय में ही कई सिम का इस्तेमाल कर चुका है। ज्यादातर महिलाएं उसके संपर्क में डेटिंग एप से आई थी।

Nysa Devgan transformation: काजोल ने खोला बेटी नीसा देवगन के ट्रांसफॉर्मेशन का राज, बताया ब्यूटी सीक्रेट

आफताब ने जुर्म कबूल किया 


महरौली इलाके में आफताब ने श्रद्धा की कथित रूप से हत्या कर दी थी। उसने श्रद्धा के शव के करीब 35 टुकड़े कर उन्हें लगभग तीन सप्ताह तक 300 लीटर की क्षमता वाले फ्रिज में रखा और फिर कई दिनों में धीरे-धीरे कर उन्हें दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में फेंक दिया। आफताब ने पूछताछ के दौरान कबूल कर लिया है कि उसने श्रद्धा वॉल्कर की हत्या की थी। उसने बताया कि बीते 18 मई को उसने श्रद्धा की हत्या की थी।

पुलिस को अभी तक शव के कई पार्ट मिले हैं। जो हड्डियां बरामद हुई हैं वो सभी शरीर के पिछले हिस्से की हैं। खास कर री़ढ़ की हड्डी के निचले हिस्से की। इसका फॉरेंसिक टेस्ट किया जा रहा है।

Share this story