दिल्ली : RAW Officer ने ऑफिस की 10वीं मंजिल से कूदकर की खुदकुशी

RAW officer commits suicide by jumping from 10th floor of office in Delhi

Delhi News: दिल्ली के लोधी रोड पर रॉ अधिकारी ने ऑफिस की 10वीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी (Raw Officer Sucide)  कर ली है। घटनास्थल पर फिलहाल कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में सुरक्षित रखवा दिया है।

पुलिस के अनुसार प्राथमिक जांच में यह सामने आया है कि रॉ अधिकारी डिप्रेशन मे था। परिजनों को मामले की सूचना दे दी गई है। घटनास्थल से साक्ष्य जुटाकर मामले की जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि रॉ अधिकारी अपने ऑफिस में काम कर रहे थे। इस दौरान वह उठे और अचानक खिड़की के पास जाकर नीचे कूद पड़े।

आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया कि तेज धमाके की आवाज आई। घटनास्थल पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो अधिकारी खून से लथपथ पड़े थे। उनके सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोटें आई थी। बातया जा रहा है कि उन्होंने घटनास्थल पर ही दमतोड़ दिया था।

मेट्रीमोनियल साइट से देख की शादी का खौफनाक अंजामः हंसी खुशी परिवार का पत्नी की मौत से हुआ अंत

ऑफिस के लोगों ने पुलिस को बताया कि वह रोजाना की तरह दफ्तर में आए थे और अपना काम कर रहे थे। अपने सहकर्मियों के साथ उनका व्यवहार अच्छा था। अचानक उन्होंने यह कदम क्यों उठाया इससे सब हतप्रभ हैं। पुलिस रॉ अधिकारी के परिजनों, आफिस में काम करने वाले लोगों व अन्य लोगों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है। इस बात का भी पता लगाय जा रहा है कि वह किस पारवारिक या काम के तनाव के चलते परेशान थे। पुलिस के अनुसार शुरूआती जांच में अभी सुसाइड का कोई ठोस कारण पता नहीं चला है। मामले की छानबीन की जा रही है।

Share this story