स्पा सेंटर की आड़ में हो रहा था देह व्यापार, दिल्ली पुलिस के छापे में 2 महिलाओं समेत 3 गिरफ्तार

Prostitution was being done in the guise of spa center, 3 arrested including 2 women in Delhi Police raid

राजधानी दिल्ली के पहाड़गंज इलाके में एक स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार और क्लब में अश्लील डांस कराने का मामला सामने आया है। मध्य जिला की स्पेशल स्टाफ टीम ने दोनों जगहों पर छापा मारकर कार्रवाई की। स्पा सेंटर से दो महिलाओं समेत तीन लोगों को पकड़ा है। दोनों घटनाओं को लेकर पहाड़गंज थाने में एफआईआर दर्ज की गई है।

स्पेशल स्टाफ को सूचना मिली थी कि पहाड़गंज इलाके में चल रहे एक स्पा में देह व्यापार का धंधा किया जा रहा है। इस पर दिल्ली पुलिस के एक हवलदार को दो हजार रुपये देकर नकली ग्राहक बनाकर स्पा सेंटर में भेजा गया। वहां उसे मोहम्मद तस्लीम नामक शख्स मिला। उसने बताया कि मसाज और शारीरिक संबंध बनाने के दो हजार रुपये लगेंगे। इस पर हवलदार ने पुलिस टीम को इशारा कर दिया। पुलिस टीम ने वहां छापा मारकर तस्लीम की जेब से दो हजार रुपये के नोट बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

Gujarat Election: PM मोदी की ताबड़तोड़ तीन रैलियां, पहली बार ‘गुजरात रण’ में आज उतरेंगे राहुल गांधी

दूसरे मामले में टीम को सूचना मिली थी कि पहाड़गंज के एक क्लब में महिलाओं द्वारा अश्लील डांस किया जाता है। इस पर पुलिस ने क्लब पर छापा मारा जहां तीन लड़कियां अश्लील डांस कर रही थीं। वहीं 17 ग्राहक बैठकर शराब पी रहे थे। घटना को लेकर क्लब के मालिक से पूछताछ की जा रही है।


दो माह में तीसरी बार छापा

पहाड़गंज इलाके में अलग-अलग क्लब के भीतर चल रहे अश्लील डांस करने को लेकर दो माह के भीतर तीसरी बार छापा मारा गया है। बीते अक्टूबर में क्राइम ब्रांच ने यहां के एक क्लब में छापा मारा था जहां पर लड़कियां अश्लील डांस कर रही थीं। इसके बाद अक्टूबर माह में ही मध्य जिला पुलिस की टीम ने पहाड़गंज इलाके के एक क्लब में छापा मारकर अश्लील डांस करते हुए लड़कियों को पकड़ा था। शनिवार रात को क्लब में अश्लील डांस का तीसरा मामला पकड़ा गया है।

Share this story