AAP विधायक अमानतुल्लाह खान के करीबी कौसर इमाम सिद्दिकी उर्फ लड्डन तेलंगाना से गिरफ्तार, छापेमारी में घर से बरामद हुए थे हथियार और कैश
Kausar Imam Siddiqui alias Laddan, close to AAP MLA Amanatullah Khan, arrested from Telangana, arms and cash were recovered from the house in the raid

Delhi News: आम आदमी पार्टी (AAP) विधायक अमानतुल्लाह खान (AAP MLA Amantullah Khan) के करीबी कौसर इमाम सिद्दिकी उर्फ लड्डन (Kausar Imam Siddiqui) को तेलंगाना से गिरफ्तार कर लिया गया है। बीते सप्ताह ACB ने कौसर इमाम के घर पर छापामारी की थी। इस दौरान कौसर इमाम सिद्दिकी उर्फ लड्डन के घर से अवैध हथियार, 12 लाख कैश और दो डायरी मिली थी। बताया जाता है कि कौसर इमाम के अमानतुल्लाह खान से काफी समय से गहरे संबंध हैं। वो दिल्ली में AAP का एक कार्यालय संभालते हैं।

Sambhal News: स्कूल की बड़ी लापरवाही, बच्ची को स्कूल में बंद करके चले गए शिक्षक, रातभर छटपटाती रही

एसीबी की छापामारी के बाद से ही कौसर इमाम फरार था। जामिया नगर थाना पुलिस के साथ ही जिला की दो अन्य टीम भी उसकी तलाश कर रही थी। पुलिस टीम उत्तर प्रदेश और दिल्ली स्थित आरोपित के संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। वहीं, सूत्रों की मानें तो कौसर इमाम के घर से मिली डायरी में हवाले के पैसे का लेनदेन का जिक्र था। जिसमें गुजरात से लेकर बिहार तक में पैसे के लेन देन की बात सामने आई थी।

पुलिस ने कौसर इमाम पर आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं ACB वक्फ बोर्ड मामले में उसकी तलाश कर रही थी। लास्ट लोकेशन के आधार पर कौसर इमाम को तेलंगाना से गिरफ्तार किया गया है। कौसर इमाम को अमानतुल्लाह खान का बैगमैन बताया जा रहा है। उसपर आप विधायक अमतुल्लाह खान के गलत कामों के लिए पैसों के लेन-देन करने का आरोप है।

Share this story