दिल्ली में फिर कंझावला जैसी घटना, युवक को कार से घसीटा; देखें CCTV वीडियो

Kanjhawala-like incident again in Delhi, youth dragged from car; View CCTV video

Delhi News: दिल्ली में बीते दिनों अंजलि को कार सवार युवकों ने 14 किलोमीटर तक सड़क पर घसीटा था। इस हादसे में अंजलि की मौत हो गई। आज राजौरी गार्डन से भी एक ऐसी ही भयावह तस्वीर सामने आई है। कार की बोनट पर एक युवक को कार सवार ने सड़क पर घसीटा। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है। दिल्ली पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान की जा चुकी है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, आईपीसी की धारा 279, 323, 341, 308 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।  

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हॉर्न बजाने की बात पर दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद बढ़ने के बाद कार सवार ने युवक को टक्कर मारी और उसे कार के बोनट पर करीब आधे किलोमीटर तक घसीटा। इस पूरी घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया। सीसीटीवी फुटेज को एएनआई ने शेयर किया है। दिल्ली पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।   

इस साल के पहले दिन दिल्ली के कंझावला से एक ऐसी तस्वीर आई जिसे देखकर सबकी रूह कांप गई थी। कार सवार युवकों ने शराब के नशे में अंजलि सिंह (20) को कुल 14 किलोमीटर तक घसीटा था। ढाई घंटा तक घसीटे जाने से अंजलि की मौत हो गई। दरअसल, अंजलि की स्कूटी को एक कार ने 31 दिसंबर और 1 जनवरी की दरमियानी रात को टक्कर मार दी थी, जिसमें वह कार के नीचे फंस गईं। इस हादसे में अंजलि की मौत हो गई।   

बता दें कि कल यानी शुक्रवार को कंझावला केस के आरोपियों की ब्लड सैंपल रिपोर्ट फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (FSL) ने शुक्रवार को दिल्ली पुलिस को सौंप दी। रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ है कि कार में सवार चारों आरोपी हादसे के वक्त शराब का सेवन किए थे। यानी आरोपी शराब पीकर गाड़ी चला रहे थे। शराब के नशे में आरोपियों ने अंजलि को सड़क पर 14 किलोमीटर तक घसीटा। कंझावला केस मामले में अब तक सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Share this story