Delhi News: सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले में EOW के दफ्तर पहुंचीं जैकलीन फर्नांडिस, पिछले दरवाजे से की एंट्री
Delhi News:Jacqueline Fernandez reached EOW's office in the case related to Sukesh Chandrashekhar, entry from the back door

Delhi News: 200 करोड़ की ठगी के आरोपित सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से करोड़ो रूपये का उपहार लेने के आरोपित फिल्म अभिनेत्री जैक्लिन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez)  मंदिर मार्ग स्थित दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा के कार्यालय में पहुंच गई है।

 

 

उन्हें तीसरी बार दिल्ली पुलिस ने गत दिनों नोटिस भेजकर 14 सितंबर को जांच में शामिल होने के लिया निर्देश जारी किया था। इसी के बाद बुधवार को वो अपने वकील के साथ ईओडब्ल्यू (EOW)  के आफिस पहुंची, यहां उनसे पूछे जाने वाले तमाम सवालों की लिस्ट पहले से तैयार थी। जैक्लिन से टीम ने बारी-बारी से सारे सवाल पूछे।

 

Goa Politics: कांग्रेस को गोवा में लग सकता है बड़ा झटका! दिगंबर कामत, माइकल लोबो समेत 8 विधायक BJP में होंगे शामिल

चार्जशीट में जैक्लिन का नाम शामिल

 

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी, ED) ने सुकेश से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामलों में अपनी जो चार्जशीट तैयार की है उसमें जैक्लिन का नाम शामिल है। ED की चार्जशीट में दावा किया गया है कि जैक्लिन को आपराधिक मामलों में शामिल रहे सुकेश की संलिप्तता के बारे में पता था, लेकिन उन्होंने उसे नजरअंदाज कर दिया और उसके साथ लेन-देन में शामिल हुई।


ED ने दिल्ली पुलिस द्वारा दर्ज एफआईआर पर कथित घोटाले में मनी लॉन्ड्रिंग(Money Laundring) का मामला दर्ज किया था। ईडी (ED)ने पहले कहा था कि जैक्लिन के बयान 30 अगस्त और 20 अक्टूबर, 2021 को दर्ज किए गए थे, जहां उसने चंद्रशेखर से उपहार प्राप्त करने की बात स्वीकार की थी।

इससे पहले दिल्ली पुलिस(Delhi Police) की अपराध शाखा(Crime Branch) ने इस मामले में जैक्लिन फर्नांडिस को समन जारी करते हुए 14 सितंबर को पूछताछ के लिए हाजिर होने को कहा था। उसी के तहत वो सुबह 11 बजे मंदिर मार्ग स्थित ईओडब्ल्यू ऑफिस पहुंची। यहां पहले से ही तमाम सवाल तैयार थे जिसे जैक्लिन के सामने रखा गया और उनसे जवाब पूछे गए।

Share this story