Delhi MCD Election 2022: बीजेपी ने की 232 प्रत्याशियों के नाम की घोषणा, यहां देखें पूरी लिस्ट

Delhi MCD Election 2022: BJP announced the names of 232 candidates, see the complete list here

Delhi MCD Election 2022: दिल्ली नगर निगम चुनाव को लेकर बीजेपी ने 232 प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी है। जिन लोगों को टिकट मिली शनिवार रात से ही उनके घरों व कार्यालयों पर कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लग गया। 14 नवंबर को नामांकन का आखिरी दिन है। इससे पहले यह सभी प्रत्याशी अपना पर्चा दाखिल करेंगे।


अपनी सूची के बीजेपी ने सभी समुदाय के लोगों को साधने का प्रयास किया है। बाकी बचे 18 उम्मीदवारों के नाम का एलान भी जल्द होने की उम्मीद है। बताया जा रहा है कि जिन इलाकों में AAP या Congress का पलड़ा भारी है या फिर टिकट को लेकर कोई विवाद है वहां प्रत्याशियों के नाम की घोषणा अभी नहीं हुई है।

 

 

इनकी चमकी किस्मत


जानकारी के अनुसार वार्ड नंबर 1 नरेला (M) से केशरानी खत्री, वार्ड नंबर 2 बांकनेर से विनोद भारद्वाज, वार्ड नंबर 3 होलंबी कलां (W) से अर्चना, वार्ड नंबर 4 अलीपुर से योगेश राणा, वार्ड नंबर 5 बख्तावरपुर से जनता देवी, वार्ड नंबर 6 बुराड़ी से अनिल त्यागी, वार्ड नंबर 7 कादीपुर से उर्मिला, वार्ड नंबर 8 मुकुंदपुर से गुलाब सिंह राठौर, वार्ड नंबर 9 संत नगर से रेखा रावत, वार्ड नंबर 10 झडोदा से ब्रिजेश राय, वार्ड नंबर 11 तिमारपुर से अमर लता सांगवान, वार्ड नंबर 12 मलका गंज से रेखा अमरनाथ जाटव, वार्ड नंबर 13 मुखर्जी नगर से सरदार राजा इकबाल सिंह आदि को टिकट दिए गए हैं।


 


7 दिसंबर को रिजल्ट आएगा


इससे पहले आम आदमी पार्टी (AAP) ने भी 11 नवंबर को अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की थी। आप ने अपनी पहली लिस्ट में 134 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की है। दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए 250 सीटों पर मतदान होना है। इन सभी सीटों पर 4 दिसंबर को वोटिंग होगी और इसका रिजल्ट 7 दिसंबर को घोषित किया जाएगा।

Share this story