Bulandshahr News: बुलंदशहर में NIA की छापेमारी:हथियार सप्लायर कुर्बान के रिश्तेदार के घर पहुंची टीम, डेढ़ घंटे तक की पूछताछ

बुलंदशहर में NIA की छापेमारी:हथियार सप्लायर कुर्बान के रिश्तेदार के घर पहुंची टीम, डेढ़ घंटे तक की पूछताछ

Bulandshahar News:  केंद्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की 4 सदस्यीय टीम बुलंदशहर के सिकंदराबाद भी पहुंची। यहां भी एनआईए ने एक घर में तलाशी अभियान चलाया। बता दें कि एनआईए नीरज बवाना, लॉरेंस बिश्नोई गैंग और उनके गुर्गों पर नकेल कसने के लिए मुसलसल छापेमारी कर रही है।

हथियारों के सप्लायर कुर्बान अंसारी के घर पर की छापेमारी


सिकन्द्राबाद में टीम खुर्जा निवासी हथियारों के सौदागर कुर्बान अंसारी के रिश्तेदार याहया पहलवान के घर पहुंची। जबकि क़रीब डेढ़ घंटे तक खोजबीन करने के बाद टीम यहां से खाली हाथ वापस लौट गई। कहा जाता है कि कोरोना काल में हथियारों के सौदागर कुर्बान अंसारी की मौत हो चुकी है, जबकि उसका बेटा फिलहाल जेल में निरुद्ध बताया जाता है।

गौरतलब है कि पूर्व में भी एनआईए की टीम बुलंदशहर में विभिन्न स्थानों पर रेड कर कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर चुकी है। जबकि आज NIA स्थानीय पुलिस को साथ लेकर हथियारों के बड़े सौदागर कुर्बान के रिश्तेदार के घर सिकन्द्राबाद के झारखंडी पहुंची। हालांकि करीब डेढ़ घंटे तक घर में तलाशी लेने के बाद टीम खाली हाथ ही वापस लॉट गई।

Share this story