Bulandshahr में दुकान में घुसकर बरसाईं गोलियां, लूट की खौफनाक वारदात का Video

Bullets rained after entering the shop in Bulandshahr, video of the horrific robbery

Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में सराफा लूटकांड का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. नगर कोतवाली क्षेत्र के धमैड़ा अड्डा क्षेत्र में यह वारदात बाइक सवार दो बदमाशों ने अंजाम दिया था. वारदात के वक्त दुकान में काफी भीड़ थी. बावजूद इसके बदमाशों ने बेहिचक गोली चलाई और नगदी जेवर आदि लूट कर फरार हो गए. इस वारदात में सराफा कारोबारी की कमर में गोली लगी थी. जिसे पहले जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया और अब रैफर कराकर हायर मेडिकल सेंटर में इलाज कराया जा रहा है.


पुलिस के मुताबिक यह वारदात बीते गुरुवार को का है. गांव उटरावली निवासी अरविंद (28) की धमैड़ा अड्डा पर सराफा की दुकान है. गुरुवार की शाम को करीब चार बजे अरविंद अपने भतीजे के साथ दुकान पर बैठे थे। इस दौरान दुकान में कई ग्राहक भी जेवर खरीदने आए थे. अरविंद इन ग्राहकों को जेवर दिखा ही रहे थे कि बाइक पर सवार दो बदमाश दुकान पर पहुंचे और तमंचा लहराते हुए सीधे अंदर घुस गए. इन बदमाशों ने कारोबारी और उनके भतीजे को हड़काया और सारा माल बाहर करने को कहा. वहीं जब अरविंद ने बचाव का प्रयास किया तो बदमाशों ने बेहिचक गोली चला दी और सारा माल लूट कर फरार हो गए.



लखनऊ तक पहुंची वारदात की गूंज


दिन दहाड़े सरे बाजार हुए इस वारदात की गूंज राजधानी लखनऊ तक पहुंची. आला अधिकारियों के फोन वारदात के कुछ देर बार ही जिला मुख्यालय पर घनघनाने लगे थे. इसके बाद आईजी मेरठ प्रवीण कुमार खुद मौके पर पहुंचे और अधिकारियों के साथ मीटिंग की. उन्होंने दावा किया था कि जल्द ही बदमाशों को ट्रैस कर दबोच लिया जाएगा. हालांकि अब तक पुलिस को इस वारदात का कोई सुराग नहीं मिला है.

Share this story