सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने ई-रिक्शा से पहुंचे बुलंदशहर विधायक प्रदीप चौधरी, लग्जरी कार छोड़ किया ई-रिक्शा से सफर

Bulandshahr MLA Pradeep Chowdhary arrived by e-rickshaw to meet CM Yogi Adityanath

बुलंदशहर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने के लिए बुलंदशहर विधायक प्रदीप चौधरी ई-रिक्शा पर सवार होकर पहुंचे। राजधानी की सड़कों पर बुलंदशहर के सदर विधायक प्रदीप चौधरी ने लग्जरी कार छोड़ ई-रिक्शा से सफर किया।सदर विधायक प्रदीप चौधरी ने ई-रिक्शा में सवार होकर लखनऊ रेलवे स्टेशन से सीएम योगी के आवास पर पहुंचे। ई-रिक्शे पर सवार प्रदीप चौधरी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सदर विधायक प्रदीप चौधरी के कई वीडियो पहले भी इसी तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं।

पहले भी कई वीडियो हो चुके हैं वायरल


कभी सड़क के गड्ढे भरने का वीडियो हो या फिर रामायण के दौरान ढोलक बजाने का वीडियो हो या फिर बारिश के दौरान कीटनाशक दवाओं का छिड़काव करना हो। सदर विधायक के कई वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर जमकर वायरल हुए हैं।


मुख्यमंत्री से की कार्रवाई की मांग


बुलंदशहर विधायक प्रदीप चौधरी ने मुख्यमंत्री से मिलकर जिला पंचायत के मॉल में हुए भ्रष्टाचार की शिकायत की। उन्होंने आरोपी अफसरों और तत्कालीन अध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। उन्होंने बताया कि अब जांच से स्पष्ट हो गया है कि मॉल के निर्माण में जमकर धांधली हुई है। जांच रिपोर्ट भी आ चुकी है, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

Share this story