Zomato के मैनेजमेंट में तूफान, अब कंपनी के को-फाउंडर ने दिया इस्तीफा

Storm in Zomato's management, now company's co-founder resigns

बीते कुछ दिनों से ऑनलाइन फूड डिलिवर करने वाले प्लेटफॉर्म Zomato के मैनेजमेंट में तूफान आया हुआ है। सिर्फ 15 दिन के भीतर Zomato के कई बड़े अधिकारियों ने कंपनी का साथ छोड़ दिया है। ताजा मामले में कंपनी के को-फाउंडर मोहित गुप्ता ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। मोहित गुप्ता साढ़े चार साल तक कंपनी से जुड़े रहे। उन्होंने 2018 में कंपनी में बतौर फूड डिलिवरी हेड ज्वाइन किया था। Zomato में शामिल होने से पहले मोहित गुप्ता ट्रैवल पोर्टल Makemytrip के मुख्य परिचालन अधिकारी थे।

बता दें कि बीते कुछ दिनों में Zomato के मैनेजमेंट में यह तीसरा इस्तीफा है। इसी सप्ताह कंपनी के न्यू इनिशिएटिव हेड राहुल गंजू ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। इसके अलावा इंटरसिटी लीजेंड्स सर्विसेज के हेड सिद्धार्थ झावर ने एक सप्ताह पहले कंपनी छोड़ दी थी।

Uttarakhand के Chamoli के Joshimath में में दर्दनाक हादसा, खाई में गाड़ी गिरने से 12 लोगों की मौत

बिकवाली के दौर में शेयर: Zomato के शेयर की बात करें तो यह 67.15 रुपये पर था। एक दिन पहले के मुकाबले शेयर में 0.89% की गिरावट है। ऑल टाइम हाई 162 रुपये के स्तर से यह शेयर 50 प्रतिशत से अधिक गिर चुका है।

कैसे थे तिमाही के नतीजे: सितंबर तिमाही में जोमैटो का नुकसान बरकरार रहा है। इस दौरान जोमैटो का घाटा 250.8 करोड़ रुपये रह गया है, जो पिछले साल इस अवधि में 434.9 करोड़ रुपये दर्ज किया गया था। दूसरी तिमाही में जोमैटो का रेवेन्यू 1,661.3 करोड़ रुपये रहा। वहीं कंपनी का कुल खर्च 2,091.3 करोड़ रुपये रहा।

Share this story