Bajaj Pulsar P150 हुई लॉन्च, यहां जानें कीमतऔर फीचर्स

Bajaj Pulsar P150 Price

Bajaj Pulsar P150 : एयरोडायनैमिक 3डी फ्रंट के साथ न्यू जनरेशन Bajaj Pulsar P150 मंगलवार को कोलकाता में लॉन्च हुई है। इसे दो वैरिएंट में 5 रंगों रेसिंग रेड, कैरेबियन ब्लू, एबोनी ब्लैक रेड, एबोनी ब्लैक ब्लू और एबोनी ब्लैक व्हाइट में बाजार में उतारा गया है। बाइक में एयरोडायनैमिक 3डी फ्रंट, डुअल कलर बजाज की बाजार में उपलब्ध बाइक से अलग बनाता है।

अधिकतम टॉर्क जेनरेट करता है


इस बाइक में अंडरबेली एग्जॉस्ट, फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और रियर में मोनोशॉक यूनिट्स है। इसका वजन केवल 10 किलो है। Bajaj Pulsar P150 में 149.68 cc इंजन दिया जा रहा है। यह इंजन 8,500 rpm पर 14.5 PS का पीक पावर और 6,000 rpm पर 13.5 Nm का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करता है।

एबीएस दिया गया है


बाइक में गियर इंडिकेटर, क्लॉक, फ्यूल इकोनॉमी और डीटीई (डिस्टेंस टू एम्प्टी), एलईडी टेल लैंप और एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप के साथ एक इन्फिनिटी डिस्प्ले मिलता है। मोबाइल चार्ज करने के लिए एक यूएसबी सॉकेट भी है। मोटरसाइकिल में स्टैंडर्ड तौर पर सिंगल-चैनल एबीएस दिया गया है।

यह है कीमत
सिंगल-डिस्क वैरिएंट के लिए एक्स-शोरूम कीमत 1.16 लाख रुपये और ट्विन-डिस्क वैरिएंट की कीमत 1.19 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है। इसे स्पोर्टी लुक देने का प्रयास किया गया है। इसमें डायनैमिक टैंक प्रोफाइल, स्लीक वेस्टलाइन मिलेगा। 790 मिमी सीट की ऊंचाई के साथ यह बाइक मस्कुलर फ्यूल टैंक के साथ मिलेगा।

Share this story